दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

टाइगर ने 'वॉर' में परफॉर्म किया एक और जानलेवा स्टंट, 100 घरों के ऊपर से कूद गए टाइगर!

बॉलीवुड की अपकमिंग सुपर एक्शन फिल्म 'वॉर' में एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ ने एक और जानलेवा स्टंट किया है. फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए अभिनेता 100 घरों के ऊपर से कूद गए थे.

By

Published : Sep 30, 2019, 3:01 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 2:25 PM IST

war

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपकमिंग फिल्म 'वॉर' के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए करीब 100 घरों की ऊंचाई से कूद गए. 'वॉर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि इंडिया में टाइगर से बेहतर 'पार्कर'(रनिंग स्टंट) कोई नहीं कर सकता है और वे फिल्म के लिए टाइगर की स्किल्स को पूरी तरह इस्तेमाल करना चाहते हैं.


आनंद ने कहा, 'इंडिया में पार्कर में टाइगर से बेहतर कोई नहीं है और हम उसकी स्किल्स को पूरी तरह एक्सप्लॉइट करना चाहते थे. वॉर का एक्शन सीक्वेंस ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को थियेटर्स में बुलाने के लिए डिजाइन किया गया था और हम टाइगर की पार्कर स्किल्स को वॉर को ज्यादा से ज्यादा एक्शनफुल बनाने के लिए पूरी तरह इस्तेमाल करना चाहते थे.'

पार्कर एक ट्रेनिंग हैं जिसे मिलिट्री ट्रेनिंग के आधार पर डिजाइन किया गया है. इसमें दौड़ना, फ्री रनिंग, चढ़ना, घूमना, उलटना-पलटना, कूदना, उछल कूद, रोलिंग और कई थका देने और चौंका देने वाले स्किल्स शामिल हैं जो कि हर स्थिति के लिए डिजाइन किए गए है.

पढ़ें- ऋतिक ने कुछ सीन्स के लिए खुद को दांव पर रखा : सीयॉन्ग ओह

टाइगर ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए दक्षिणी इटली के माटेरा में 100 घरों के ऊपर पार्कर पर्फोर्म किया जिसमें ऋतिक रोशन भी शामिल हैं.

Tiger performed parkour on top of 100 houses
लेकिन स्टंट बहुत मुश्किल और पूरी तरह से जानलेवा था.
Tiger performed parkour on top of 100 houses
कई तरह के रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीक्वेंस और टाइगर और ऋतिक के बीच धमाकेदार फेस ऑफ से भरपूर सुपर एक्शन फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Last Updated : Oct 2, 2019, 2:25 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details