दिल्ली

delhi

'द स्काई इज पिंक' फर्स्ट डे कलेक्शनः फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की सामान्य शुरूआत

By

Published : Oct 12, 2019, 4:34 PM IST

प्रिंयका चोपड़ा की बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'द स्काई इज पिंक' शुक्रवार 11 अक्टूबर को सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर साधारण शुरूआत की है.

tsip

मुंबईः प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर लेटेस्ट फिल्म 'द स्काई इज पिंक' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, फिल्म ने अपने पहले दिन साधारण कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस की शुरूआत की.

सामान्य शुरूआत के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपन हुई फिल्म ने पहले दिन 2.5 करोड़ की कमाई की. हालांकि फिल्म को पिछले हफ्ते रिलीज हुए सुपर एक्शन थ्रिलर्स वॉर और जोकर से कड़ी टक्कर का सामना भी करना पड़ रहा है.

शोनाली बोस द्वारा डायरेक्टेड फिल्म एक कपल की कमाल की लव स्टोरी जिसमें उनकी 25 साल की लाइफ को उनकी टीनएजर बेटी आईशा(जायरा वसीम) द्वारा सुनाया जा रहा है.

पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताई निक जोनस से शादी की सबसे खास बात!

रीयल लाइफ में आईशा ने पलमॉनरी फाइबरॉसिस से अपना इलाज करवाने के बाद मोटिवेशनल स्पीकर बन गईं हैं.

रिलीज से पहले ही 13 सितंबर को फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 2019 के टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था जिसमें बॉलीवुड छोड़ चुकी जायरा वसीम के अलावा फिल्म की पूरी कास्ट ने हिस्सा लिया था.

'द स्काई इज पिंक' से ग्लोबल स्टार बन चुकीं बॉलीवुड डीवा प्रिंयका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद अपना बॉलीवुड कमबैक भी किया है. फिल्म को प्रिंयका, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा को-प्रोड्यूस किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details