दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 19, 2022, 1:18 PM IST

Updated : Mar 19, 2022, 1:26 PM IST

ETV Bharat / sitara

'द कश्मीर फाइल्स' ने रचा इतिहास, 8वें दिन की कमाई से छुआ 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज के आठवें दिन हिंदी सिनेमा में गदर मचा देने वाली पैन इंडिया फिल्म 'बाहुबली-2' की आठवें दिन की कमाई के नजदीक पहुंच गई है. वहीं, फिल्म ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है. बता दें, फिल्म बीते सप्ताह 11 मार्च को रिलीज हुई थी.

The Kashmir Files
द कश्मीर फाइल्स

हैदराबाद : अनुमप खेर स्टारर पॉपुलर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म पहले ही वीकेंड में उम्मीद से ज्यादा 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और अब फिल्म ने अपनी आठवें दिन की कमाई से नया कीर्तिमान रच दिया है. गौरतलब है कि फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज के आठवें दिन हिंदी सिनेमा में गदर मचा देने वाली पैन इंडिया फिल्म 'बाहुबली-2' की आठवें दिन की कमाई के नजदीक पहुंच गई है. वहीं, फिल्म ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को इस मामले में पीछे छोड़ दिया है. बता दें, फिल्म बीते सप्ताह 11 मार्च को रिलीज हुई थी.

'बाहुबली-2' के पहुंची करीब

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने आठवें दिन 19.15 करोड़ रुपये की कमाई की, जो एस.एस राजामौली के डायरेक्शन में बनीं प्रभास स्टारर फिल्म 'बाहुबली-2' की इतने दिन की कमाई (19.75) के करीब नजर आती है.

'द कश्मीर फाइल्स' ने 'दंगल' को पछाड़ा

'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन की कमाई में आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' को तगड़ी पटखनी दी है. बता दें, 'दंगल' ने आठवें दिन में बॉक्स ऑफिस पर 18.59 करोड़ रुपये बटोरे थे. 'द कश्मीर फाइल्स' ने आठ दिन में अब तक 116.5 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि दूसरा हफ्ते के अंत तक 'द कश्मीर फाइल्स' 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

फिल्म को यहां रिलीज करने की हो रही तैयारी

वहीं, फिल्म की कामयाबी को देख मेकर्स ने 'द कश्मीर फाइल्स' को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज करने की तैयारी शुरू दी है. एक बार डबिंग पूरी जाने के बाद फिल्म को इन चार दक्षिण भारतीय भाषाओं में तुरंत रिलीज कर दिया दिया जाएगा, जिससे फिल्म की कमाई में बड़ा इजाफा देखने को मिल सकता है. बता दें, फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में हैं.

ये भी पढे़ं : 'बच्चन पांडे' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Last Updated : Mar 19, 2022, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details