दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 13, 2020, 3:30 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 5:31 AM IST

ETV Bharat / sitara

'द बिग बुल' : अभिषेक बच्चन का नया लुक पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अभिषेक बच्चन की अगली थ्रिलर फिल्म 'द बिग बुल' को रिलीज डेट मिल गई है. अभिनेता ने फिल्म से अपने नए लुक पोस्टर को साझा करते हुए रिलीज डेट का खुलासा किया.

ETVbharat
'द बिग बुल' : अभिषेक बच्चन का नया लुक पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबईः अभिनेता अभिषेक बच्चन जो कि अब आगामी बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म 'द बिग बुल' में नजर आएंगे. फिल्म के निर्माताओं ने गुरूवार को नया पोस्टर साझा करते हुए फिल्म के रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया. फिल्म 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर साझा किया. 44 वर्षीय अभिनेता ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, '#द बिग बुल 23 अक्टूबर को रिलीज हो रही है... बने रहिए..'

रिलीज हुए नए पोस्टर में अभिषेक बच्चन ने फिट सूट पहना है और ग्लासेस के साथ कैमरे की तरफ देखते हुए इंटेंस लुक वाला पोज दे रहे हैं.

फिल्म में जूनियर बच्चन मुख्य रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार यह किरदार इंडियन स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित है.

पढ़ें-अंग्रेजी मीडियम ट्रेलर रिलीज : इरफान खान ने स्क्रीन पर किया मजेदार कमबैक

फिल्म में 1990 से 2000 के बीच भारतीय व्यवसायिक बाजार के अंदर हुई असली घटनाओं को दिखाया जाएगा.

कूकी गुलाटी के निर्देशन में बन रही फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित ने मिलकर निर्मित किया है. अभिषेक के अलावा फिल्म में इलियाना डी'क्रूज़ भी अहम किरदार निभा रही हैं.

इसके अलावा अभिनेता इस साल जासूसी फिल्म 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आएंगे, जिसे शाहरूख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट निर्मित करने जा रही है.

(इनपुट्स- एएनआई)

Last Updated : Mar 1, 2020, 5:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details