दिल्ली

delhi

'थलाइवी' का फर्स्ट पोस्टर आउट, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

By

Published : Nov 23, 2019, 5:41 PM IST

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. साथ ही एक टीजर भी रिलीज किया गया है और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर के साथ ही जे जयललिता के किरदार में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक सामने आया है . पोस्टर में कंगना रनौत, जयललिता के अंदाज में ग्रीन केप में विक्ट्री साइन दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है.

पढ़ें: कंगना वर्सेस वरुणः 'पंगा' लेगी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' से बॉक्स ऑफिस पर पंगा!

साथ ही एक टीजर भी रिलीज किया गया है. जिसमें फिल्मों में उनके लुक के साथ शुरू और राजनीतिक झलक के साथ खत्म किया गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'थलाइवी' में कंगना रनौत का पहला लुक शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा 'फर्स्ट लुक पोस्टर... जयललिता बायोपिक में कंगना रनौत... टाइटल थलाइवी... विजय द्वारा निर्देशित... प्रोड्यूस्ड बाय विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह... 26 जून 2020 रिलीज #ThalaiviFirstLook'.

'थलाइवी' में जयललिता के फिल्मों से लेकर उनकी राजनीतिक जर्नी के बारे में बात की जाएगी. इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने काफी मेहनत भी की है. स्पेशल ट्रेनिंग से लेकर प्रोस्थेटिक मेकअप तक, कंगना ने जयललिता की तरह दिखने के लिए मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' को तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में तैयार किया गया है. इस फिल्म के लिए कंगना ने करीब 20 करोड़ रुपये लिए हैं. हाल में ही एक कार्यक्रम के दौरान कंगना ने कहा था कि मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा. पहली बार मैं अपने रूप को बिल्कुल अलग तरीके का परिवर्तित करने जा रही हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details