दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने पर भड़कीं तनुश्री

कोर्ट द्वारा नाना पाटेकर को क्लीन चिट दिए जाने पर तनुश्री दत्ता ने ट्वीट कर कहा, 'एक भ्रष्ट पुलिस बल और न्यायिक व्यवस्था ने एक और भी अधिक भ्रष्ट व्यक्ति नाना को क्लीन चिट दे दी, जिस पर पूर्व में फिल्म इंडस्ट्री की कई महिलाओं द्वारा धमकाने, डराने और प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया गया है.'

By

Published : Jun 13, 2019, 7:06 PM IST

tanushree said on the clean chit received for nana patekar in exploitation case system has become corrupt

मुंबई : तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न लगाए जाने के बाद हुई पुलिस जांच में नाना पाटेकर को गुरुवार को क्लीन चिट दे दी गई है. इसे लेकर ऐक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

यौन उत्पीड़न के मामले में ऐक्टर नाना पाटेकर को गुरुवार को पुलिस की ओर से क्लीन चिट दे दी गई. इस पर अब तनुश्री दत्ता की प्रतिक्रिया सामने आ गई है. ऐक्ट्रेस ने मामले पर बयान देते हुए नाराजगी जाहिर की और पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए.

पढ़ें- MeToo: नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस ने दी क्लीन चिट....

सूत्रों के मुताबिक, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दिए जाने की सूचना मिलने पर बयान देते हुए कहा, 'भ्रष्ट पुलिस फोर्स और कानून व्यवस्था ने और भी ज्यादा भ्रष्ट व्यक्ति नाना पाटेकर को क्लीन चिट दी है. जिस पर पहले भी इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाएं धमकाने, डराने और उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं.'

इससे पहले मामले में तनुश्री दत्ता के वकील का भी बयान सामने आया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें अभी तक पुलिस से कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है. एक बार ऑफिशल जानकारी मिलने पर वह इस क्लोजर रिपोर्ट का कोर्ट में विरोध करेंगे.
बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि साल 2009 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके' के लिए एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था. ऐक्ट्रेस ने दावा किया था कि इसका विरोध करने व गाना शूट करने से मना करने पर उन पर हमला करवाया गया साथ ही में उन्हें धमकियां भी दी गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details