दिल्ली

delhi

'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' के नए गाने में नजर आई मराठी संस्कृति

By

Published : Dec 12, 2019, 4:36 PM IST

अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर अपकमिंग पीरियड-ड्रामा फिल्म 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' के मेकर्स ने गुरूवार को फिल्म का नया ट्रैक 'माए भवानी' रिलीज किया है.

tanhaji the unsung warrior new track maay bhavani release
tanhaji the unsung warrior new track maay bhavani release

मुंबईः अपकमिंग हिस्टोरिकल-ड्रामा फिल्म 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' के मेकर्स ने रियल लाइफ कपल अजय देवगन और काजोल को दिखाते हुए गुरूवार को फिल्म का नया गाना 'माए भवानी' रिलीज किया है.

इस रोमांटिक को कंपोज किया गया है अजय-अतुल द्वारा और इसमें पूरी तरह से लगाव, खुशी और मराठी संस्कृति का फ्यूजन दिखाया गया है.

स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखित गाने में एक पूरे गांव को मराठी त्योहार मनाते हुए दिखाया गया है जिसमें देवता की पूजा करते हुए लोग ड्रामा डांस करते हुए प्रार्थनाएं करते हैं. सेलिब्रेशन सॉन्ग में अजय देवगन जो फिल्म में तानाजी का रोल कर रहें हैं और उनकी पत्नी काजोल जो सावित्रीबाई के किरदार में हैं, वे दोनों और भी लोगों के साथ मिलकर रंगो और खुशियों का खास त्योहार मनाते हैं.

पढ़ें- रानी मुखर्जी ने बताया चुलबुल पांडे और शिवानी रॉय में अंतर!...


अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने को शेयर किया है.

म्यूजिक वीडियो 3 मिनट 20 सेकेंड का है, जिसमें काजोल मराठी साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं हैं.

सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल द्वारा गाए इस गाने में फॉक म्यूजिक और मेलोडी का पर्फेक्ट मिश्रण है. 17वीं सदी पर आधारित, फिल्म एक बायोग्राफिकल ड्रामा है जो लेंजेडरी तानाजी मालुसारे पर आधारित है, एक अंजान योद्धा जिसने छत्रपति शिवाजी के साथ मिलकर मुगलों से लोहा लिया था.

सैफ अली खान फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे वहीं नेहा शर्मा, जगपति बाबू और पंकज त्रिपाठी अहम रोल्स में हैं. फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details