दिल्ली

delhi

'कैंसर सर्वाइवर डे' पर वीडियो शेयर कर ताहिरा ने कही ये बात

By

Published : Jun 3, 2019, 10:06 AM IST

फिल्म निर्माता और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने रविवार को 'कैंसर सर्वाइवर डे' पर कैंसर से लड़ाई लड़ रहे सभी बहादुर आत्माओं के लिए एक वीडियो साझा किया। जिसमें उन्होंने साहसपूर्वक अपने दिल की बात कही. ताहिरा ने जन्म के निशान के रूप में उसे 'निशान' कहा.

Tahira uploads an inspiring video on 'Cancer Survivor Day'

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखक-निर्देशक ताहिरा कश्यप इन दिनों अपनी बीमारी के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में वह कैंसर के खिलाफ बहादुरी से लड़ रहे पेशंट की प्रेरणा बनीं. उन्होंने "कैंसर सर्वाइवर डे" पर एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने साहसपूर्वक अपने दिल की बात कही.

जी हां....'कैंसर सर्वाइवर डे' पर ताहिरा कश्यप, जो एक कैंसर सर्वाइवर हैं. उन्होंने उन सभी बहादुर आत्माओं के लिए एक शक्तिशाली संदेश साझा किया, जो अभी भी कैंसर की लड़ाई लड़ रहे हैं.

उन्होंने वीडियो में एक 'निशान' को एक जन्मचिह्न के रूप में कहा. वहीं वीडियो में एक अस्पताल की पृष्ठभूमि दिखाई गई है, जिसमें ताहिरा को डॉक्टरों द्वारा घिरे बिस्तर पर लेटे मरीज के रूप में दिखाया गया है. वह रेखा के साथ शुरू होता है.

"एक छोटा निशान, एक बड़ा अर्थ." वीडियो में उन्होंने दागों के बारे में अपनी राय व्यक्त की, जो वह गर्व से एक जन्मचिह्न की तरह अपने जीवन का हिस्सा होने का दावा करती हैं. ताहिरा ने कहा- "मैं उन लोगों को सलाम करती हूं, जो धीरज रखते हैं. वे मेरे लिए योद्धा हैं. मैं उन लोगों को सलाम करती हूं. जिन्होंने पुल पार किया है. वे मेरे लिए बचे हैं. मैं उन लोगों को सलाम करती हूं, जिन्होंने सुसाइड किया.

वे मेरे लिए सबसे बहादुर सैनिक हैं. मैं सलाम करती हूं. बीमारी से पीड़ित लोगों के दोस्त और परिवार, वे मेरे लिए अनमोल समर्थन प्रणाली हैं. मैं जीवन की अप्रत्याशितता का सम्मान करने के लिए अपना सिर झुकाती हूं और मैं इससे निपटने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ अपना सिर उठाती हूं. "

ABOUT THE AUTHOR

...view details