दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'थप्पड़' का पहला गाना रिलीज, 'एक टुकड़ा धूप' में नजर आई उम्मीद

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी आने वाली सोशल-ड्रामा फिल्म 'थप्पड़' का पहला गाना बुधवार को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ. तापसी पन्नू फीचर्ड 'एक टुकड़ा धूप' गाने में घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़े होने की उम्मीद दिखाई गई है.

By

Published : Feb 5, 2020, 11:48 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 8:38 AM IST

ETVbharat
'थप्पड़' का पहला गाना रिलीज, 'एक टुकड़ा धूप' में नजर आई उम्मीद

मुंबईः अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बुधवार को अपनी आगामी फिल्म 'थप्पड़' का पहला गाना 'एक टुकड़ा धूप' की झलक अपने सोशल मीडिया पर साझा की और गाने के रिलीज होने की जानकारी दी.

32 वर्षीय अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर साझा किया जिसमें अभिनेत्री की फिल्मी कैरेक्टर 'अमृता' नजर आ रही हैं.

पोस्टर साझा करते हुए तापसी ने कैप्शन लिखा, 'यह वह गाना है जिसे मैं कोई भी क्रिटिकल सीन फिल्माने से पहले मूड को ठीक करने के लिए सुना करती थी... यह सचमें दिल को छू जाता है... #एक टुकड़ा धूप #थप्पड़.'

राघव चैतन्य ने गाने को आवाज दी है, इसका स्लो और सोलफुल म्यूजिक लिरिक्स के साथ पूरी तरह सटीक बैठता है.
2 मिनट 21 सेकेंड के वीडियो सॉन्ग में तापसी के कैरेक्टर की अलग-अलग भावनाओं को दिखाया गया है. फिल्म में हाउसवाइफ का किरदार निभा रहीं तापसी को उनके पति चाटा मार देते हैं, और उसके बाद से सारी कहानी शुरू होती है.

पढ़ें- भूत का ट्रेलर हुआ ट्रेंड, 48 घंटे में मिले 24 मिलियन व्यूज

गाने में अनुराग सैकिया ने म्यूजिक दिया है, और इसमें पति पत्नी के बीच कुछ खूबसूरत मोमेंट्स को भी दिखाया गया है और उसके बाद कैसे एक चाटा दोनों की पर्फेक्ट लाइफ को बदल कर रख देता है.

फिल्म में पवैल गुलाटी ने तापसी के पति का किरदार निभाया है.

इससे पहले जनवरी के अंत में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया था जिसमें घरेलू हिंसा के सवाल को प्रमुखता से उठाया गया है.

कुल मिलाकर फिल्म में महिलाओं के खिलाफ हिंसा, रोमांटिक रिलेशनशिप में गाली-गलौच और हिंसा को झेलने वाले मुद्दों पर मुखरता से बात की गई है.

'आर्टिकल 15' और 'मुल्क' के निर्माताओं ने इस फिल्म को बनाया है, जिसमें रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर अहम किरदार में हैं.

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

इनपुट्स- एएनआई

Last Updated : Feb 29, 2020, 8:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details