दिल्ली

delhi

'निष्पक्ष दौड़' पर तापसी का रहस्यमयी ट्वीट, यूजर्स बोले- 'नेपोटिज्म की बात कर रही हैं'

By

Published : Jul 17, 2020, 7:32 PM IST

तापसी पन्नू ने शुक्रवार को एक टवीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा दौड़ निष्पक्ष होगी, तभी इसके परिणाम वैध होंगे और ऐसा सिर्फ तब होगा जब हर खिलाड़ी के लिए शुरुआती बिंदु एक समान होगा. तापसी के इस टवीट को यूजर्स फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के होने से जोड़ रहे हैं. हालांकि तापसी ने इसमें किसी का भी नाम नहीं लिया है.

Taapsee Pannu on nepotism
Taapsee Pannu on nepotism

मुंबई: तापसी पन्नू ने शुक्रवार को रेस में भाग लेने वाले हर खिलाड़ी के लिए शुरुआती बिंदु समान होना चाहिए, इस पर एक अस्पष्ट ट्वीट किया है.

तापसी ने इसमें यह तो नहीं बताया है कि वह यहां किसकी बात कर रही हैं, लेकिन उन्होंने इतना जरूर बताया है कि जिस 'रेस' की वह बात कर रही हैं वह जिंदगी पर लागू होती है.

तापसी ने ट्वीट करते हुए कहा, "दौड़ निष्पक्ष होगी, तभी इसके परिणाम वैध होंगे और ऐसा सिर्फ तब होगा जब हर खिलाड़ी के लिए शुरुआती बिंदु एक समान होगा और यदि ऐसा नहीं होता है, तो तुलना व आक्रोश से अंतत: खेल की गरिमा छिन जाएगी. हैशटैगजस्टएथाॉट हैशटैगएप्लाइजटूलाइफ।"

भले ही तापसी ने अपने इस ट्वीट में इस बात का जिक्र नहीं किया है कि वह किस रेस की बात कर रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसका तात्पर्य फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के होने से लगा रहे हैं.

एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "वह दरअसल नेपोटिज्म की बात कर रही हैं."

एक ने यह भी लिखा, "न सिर्फ शुरुआती बिंदु समान होना चाहिए बल्कि गेम की अवधि के दौरान सारे नियम-कानून भी सभी के लिए एक होने चाहिए, अन्यथा हम सही निर्णय नहीं ले सकते हैं."

Read More: 'अभय 2' के साथ डिजिटल डेब्यू करेंगे चंकी पांडे, विलेन के किरदार में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी के पास कई प्रोजेक्ट हैं. जिसमें "हसीन दिलरुबा", "रश्मि रॉकेट", "शाबाश मिथु" और जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर फिल्म "रन लोला रन" का हिंदी रीमेक शामिल हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details