दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 21, 2020, 9:23 PM IST

ETV Bharat / sitara

इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है : तापसी पन्नू

इन दिनों तापसी पन्नू और कंगना रनौत के नाम चर्चा में हैं. जब से कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यू में तापसी और स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेसेस कहा, मानों यह बेहस खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. बीते दिन कंगना के कमेंट का जवाब देने के बाद तापसी ने अपने ट्विटर पर फिर से एक बार कंगना पर वार किया है.

Taapsee Pannu on kangana
Taapsee Pannu on kangana

मुंबई: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन यह अभिनेत्री कंगना रनौत पर तंज कसने जैसा मालूम पड़ता है.

इन सबकी शुरूआत तब हुई जब मंगलवार को एक यूजर ने ट्वीट किया, "नेपोटिज्म पर अपनी बात रखने के लिए अभी हर कोई कंगना रनौत की सराहना कर रहा है, मैं उन्हें यह वीडियो दिखाकर पूछना चाहता हूं कि उनमें और करण जौहर में क्या अंतर है? अगर एक निर्देशक के तौर पर अपने सह-कलाकार के रोल काटना उनकी रिआयत है, तो फिर करण जौहर को क्यों उनके फैसले के लिए गलत ठहराया जाता है?"

Read More:कंगना बनाम तापसी और स्वरा: ट्विटर पर जारी है जंग

इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने लिखा, "कोई भी फिल्म सोलो फिल्म नहीं होती है, कोई भी कलाकार छोटा-मोटा कलाकार नहीं होता है. एक फिल्म पूरी टीम की मेहनत से बनती है जिसमें सभी विभाग, सभी कलाकार शामिल होते हैं. सपोर्टिग कास्ट के समर्थन के बिना मुख्य चरित्र कुछ भी नहीं है. इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है."

मालूम हो कि तापसी पन्नू और कंगना रनौत के नाम कई दिनों से चर्चाओं में हैं. जबसे कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा तब से यह बहस जारी है. दोनों कलाकार की जंग अब ट्विटर पर पहुंच गई है.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details