दिल्ली

delhi

सुशांत केस : रिया के समर्थन में आईं तापसी, कहा-'एजेंसियां ​​अपना काम कर रही हैं'

By

Published : Sep 5, 2020, 6:07 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. कुछ लोगों ने रिया को गोल्ड डिगर भी कहा. जिसके बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया के जरिए एक ट्वीट करते हुए ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है.

taapsee pannu on rhea chakraborty in sushant case
सुशांत केस : रिया के समर्थन में आईं तापसी, कहा-'एजेंसियां ​​अपना काम कर रही हैं'

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

जिसमें कुछ लोगों ने रिया को गोल्ड डिगर (पैसों के लिए साथ रहना) तक कह डाला.

ऐसे में तापसी पन्नू ने एक ट्वीट करते हुए कहा, 'प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है वह 'गोल्ड डिगर' नहीं होती. फिलहाल सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही हैं. एक समय में एक ही कदम.'

तापसी का ट्वीट

रिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के समर्थन में आए और सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर उनका सपोर्ट किया.

तापसी ने इससे पहले भी रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर अपनी बात रखी थी. उन्होंने लिखा था, 'मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं. हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक उसका दोष साबित नहीं हो जाता. आप कानून से ऊपर नहीं हैं. कानून पर विश्वास रखिए.'

बता दें सुशांत केस में आज रिया के भाई शोविक और उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को मुंबई के कोर्ट ने 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिमांड पर भेज दिया है. इस मामले में कुछ और लोगों से पूछताछ की जा सकती है.

पढ़ें : LIVE : शौविक-सैमुअल एनसीबी की हिरासत में, कैजान को मिली जमानत

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे. फिलहाल सुशांत केस की जांच तीन बड़ी एजेंसियां एनसीबी, सीबीआई और ईडी मिलकर अलग-अलग एंगल से कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details