दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 14, 2019, 9:57 PM IST

ETV Bharat / sitara

'सांड की आंख' की कास्टिंग पर तापसी पन्नू ने कही ऐसी बात...

तापसी और भूमि अभिनीत फिल्म 'सांड की आंख' अपनी रिलीज के 50 दिन बाद भी सिनेमाघरों में जमी हुई है. फिल्म की कास्टिंग को लेकर तापसी और भूमि की काफी आलोचना की गई थी. जिसपर अब तापसी ने अपनी बात रखी है.

Taapsee Pannu latest films
Taapsee Pannu latest films

मुंबई: भारत की पहली महिला शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित 'सांड की आंख' इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज की गई. फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने 60 साल की उम्र की महिलाओं चंद्रो और प्रकाशी का किरदार निभाया. जिसको लेकर दोनों की आलोचनाएं की गईं.

लोगों ने फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाए और कहा गया कि युवा कलाकारों के बजाय कोई बड़ी उम्र की कलाकारों को फिल्म के लिए कास्ट किया जाता तो बेहतर होता. अब फिल्म ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं.

बीते दिन एक इवेंट में शिरकत करने आईं अभिनेत्री तापसी पन्नू से जब इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि लोगों को लगता था कि फिल्म कुछ दिन भी थिएटर में नहीं चल पाएगी और अब देखें कि यह 50 दिन बाद भी सिनेमाघरों में जमी हुई है और पसंद की जा रही है.

तापसी ने कहा कि काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इस संबंध में कई सवाल किए गए कि उन्हें क्यों लिया गया? उन्होंने ऐसा क्यों किया? लेकिन अब यह सवाल थोड़े कम हो गए हैं. क्योंकि लोग फिल्म देख रहे हैं और महसूस कर रहे हैं कि कास्टिंग को लेकर किए गए सवाल गलत थे.

उन्होंने कहा कि यह फिल्म चाहे सिनेमा के इतिहास में गिनी जाएगी या नहीं, लेकिन उनकी और भूमि की जिंदगी में यह जरूर यादगार रहेगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जिनमें 'रश्मि रॉकेट', 'थप्पड़' और 'शाबाश मिथु' जैसी फिल्में शामिल हैं.

तापसी और भूमि अभिनीत फिल्म 'सांड की आंख' अपनी रिलीज के 50 दिन बाद भी सिनेमाघरों में जमी हुई है

ABOUT THE AUTHOR

...view details