दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 1, 2021, 12:33 PM IST

Updated : Jul 1, 2021, 1:01 PM IST

ETV Bharat / sitara

तापसी पन्नू ने बताया, थ्रिलर जॉनर की लोकप्रियता कभी फीकी क्यों नहीं पड़ती

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) की नई थ्रिलर फिल्म (thriller movie) 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dilruba) ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि यह एक थ्रिलर है, जो पीढ़ी दर पीढ़ी लोकप्रिय रही है, क्योंकि ये फिल्में आपको बांधे रखती हैं. यह विचार आपको फिल्म के दो घंटे तक बांधे रखता है.

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू

मुंबई :बॉलीवुडअभिनेत्री तापसी पन्नू (Actress Taapsee Pannu) की नई थ्रिलर फिल्म (thriller movie) 'हसीन दिलरुबा' (Haseen Dilruba) ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. वह कहती हैं कि यह शैली दर्शकों के बीच हमेशा से लोकप्रिय रही है. उन्होंने कहा कि यह एक थ्रिलर है, जो पीढ़ी दर पीढ़ी लोकप्रिय रही है, क्योंकि ये फिल्में आपको बांधे रखती हैं. यह विचार आपको फिल्म के दो घंटे तक बांधे रखता है.

अभिनेत्री को लगता है कि लोगों की अनुमान लगाने की क्षमता एक ऐसी चीज है जो शैली को एक संवादात्मक गुण (conversational quality) प्रदान करती है.

पढ़ें :डायरेक्टर का खुलासा, इन 2 सुपरहिट फिल्मों से मिलकर बनी है फरहान की 'तूफान'

तापसी कहती है कि यह आपको फिल्म से जोड़े रखता है. आपको ऐसा लगता है कि आप भी वहां के जजों में से एक हैं, जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह किसने किया है. यही कारण है कि आप फिल्म से जुड़े रहते हैं. इसे अच्छा लिखा और प्ले किया जाता है. इसलिए मुझे लगता है कि एक शैली के रूप में यह हमेशा लोकप्रिय रहती है.

फिल्म में तापसी ने रानी की भूमिका निभाई है, जो अपने पति की मृत्यु के बाद प्रमुख संदिग्ध बन जाती है. फिल्म में विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) भी हैं. 'हसीन दिलरुबा' दो जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

(आईएएनएस)

Last Updated : Jul 1, 2021, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details