दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'थप्पड़' से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, कल होगा ट्रेलर रिलीज

तापसी पन्नू स्टारर आगामी सोशल-ड्रामा फिल्म 'थप्पड़' के मेकर्स ने अभिनेत्री का फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है. 'मुल्क' के बाद तापसी और 'आर्टिकल 15' निर्देशक दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं.

By

Published : Jan 30, 2020, 2:47 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 1:04 PM IST

ETVbharat
'थप्पड़' से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

मुंबईः अनुभव सिन्हा की आगामी सोशल-ड्रामा फिल्म 'थप्पड़' से लीड स्टार तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक पोस्टर गुरूवार को सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ है.

आगामी फिल्म के पहले पोस्टर में को अगर गौर से देखें तो पता चलेगा कि उन्हें किसी ने जोर से थप्पड़ मारा है. उनकी आंखें उस अटैक की वजह से बंद हैं, गाल पर लाल निशान पड़ गया है और बाल बिखरे हुए हैं.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी भी दी.
क्रिटिक ने ट्वीट में लिखा, 'ट्रेलर कर रिलीज होगा... #तापसी पन्नू... अनुभव सिन्हा की नई फिल्म थप्पड़ का फर्स्ट लुक पोस्टर ... भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित... 28 फरवरी 2020 रिलीज.'

पढ़ें- जब तापसी ने मोलेस्टर को इस तरह चखाया मजा

अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, 'क्या यह बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? यह #थप्पड़ की पहली झलक है.. #थप्पड़ फर्स्ट लुक.'

हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज डेट का ऐलान करते हुए तापसी के कैरेक्टर की झलक सोशल मीडिया पर साझा की थी.

आगामी फिल्म में अभिनेत्री और निर्देशक दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने हिट फिल्म 'मुल्क' में साथ काम किया था जिसमें ऋषि कपूर और मनोज पाहवा लीड रोल्स में थे.

इसके अलावा अभिनेत्री इस साल स्पोर्स्ट-ड्रामा फिल्म 'शाबाश मिथु' में भी टाइटल रोल निभा रही हैं. फिल्म से तापसी का पहला लुक भी रिलीज हुआ है, जिसमें वह इंडियन वुमन क्रिकेट टीम की चैंपियन मिताली राज की भूमिका में बल्ले से शॉट मारती हुई नजर आ रही हैं.

अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' 28 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Last Updated : Feb 28, 2020, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details