दिल्ली

delhi

रिया के समर्थन में आईं तापसी पन्नू, किया यह ट्वीट

By

Published : Aug 31, 2020, 2:43 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 2:50 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती आज लगातर चौथे दिन सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए पेश हुई हैं. इसी बीच तापसी पन्नू ने एक ट्वीट करते हुए रिया का समर्थन किया. तापसी ने कहा कि आप लॉ से ऊपर नहीं हैं. लॉ पर विश्वास रखिए.

Taapsee backs Rhea, says media trial can't overtake judiciary
रिया के समर्थन में आईं तापसी पन्नू, किया यह ट्वीट

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है. इस केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप हैं.

जिसके तहत अभिनेत्री और उनके परिवार से लगातार पूछताछ चल रही है. आज लगातार चौथे दिन रिया सीबीआई के सामने पेश हुईं हैं.

इस मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है. केस में नए खुलासे हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

हाल ही में तापसी पन्नू ने भी इस केस में अपनी राय रखी है.

तापसी ने लोगों से अपील की है कि वह लॉ में विश्वास रखें और खुद से चीजों के बारे में कुछ भी न कहें. एक्ट्रेस लक्ष्मी मानचू की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी लिखती हैं कि मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं. हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक प्रूव नहीं हो जाता. आप लॉ से ऊपर नहीं हैं. लॉ पर विश्वास रखिए.

इससे पहले भी अभिनेत्री स्वरा भास्कर और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा इस केस में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में अपनी बात रख चुके हैं.

स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का उतार-चढ़ाव झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं. शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया को… हम सबको शर्म आनी चाहिए एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है.

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, "यह इंटरव्यू सबसे अच्छी बात है. इसे नॉन स्टॉप जारी रखना चाहिए...नकली मीडिया के झूठ को जांचने का एकमात्र तरीका सच्चाई को उसी गति से बाहर करना है क्योंकि उनके पास कुछ भी नहीं है. आज के समय में चुप्पी से ज्यादा खतरनाक कुछ भी नहीं है.

मालूम हो कि सुशांत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. जिसके तहत आज लगातार चौथी बार रिया को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है.

Last Updated : Aug 31, 2020, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details