दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रेमो डिसूजा पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, जानिए क्या है मामला?

रेमो डिसूजा के ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है. हालांकि बात यह है कि, रेमो ने गाजियाबाद के राज नगर निवासी सत्येंद्र त्यागी से एक फिल्म के नाम पर 5 करोड़ रुपए लिए थे. जो अभी तक उन्होंने नहीं लौटाया है.

By

Published : Oct 23, 2019, 10:57 AM IST

रेमो डिसूजा पर लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, जानिए क्या है मामला?

मुंबई:बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है. उनके खिलाफ 5 करोड़ रुपए लेने और वापस न करने के मामले में न्यायालय ने गैर जमानती वारंट जारी किया है.

पढ़ें: रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, 5 करोड़ का है मामला

गाजियाबाद के राज नगर निवासी सत्येंद्र त्यागी की मानें तो कोरियोग्राफर रेमो ने उनसे फिल्म बनाने के नाम पर मोटी रकम इन्वेस्ट कराई थी. 'अमर... मस्ड डाई' नाम की फिल्म बनाने के लिए वर्ष 2016 में उनसे 5 करोड़ रुपये इन्वेस्ट करवाए गए. यही नहीं, रेमो ने रकम को दोगुनी कीमत के साथ लौटाने का वादा भी किया.

पीड़ित सतेंद्र त्यागी का कहना है फ़िल्म के नाम पर रुपये इन्वेस्ट तो करा लिए गए लेकिन हुआ कुछ नहीं. अब इतना समय बीतने के बाद रेमो डिसूजा द्वारा उनके रुपये नही लौटाए जा रहे हैं.

इस संबंध में उन्होंने रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद में धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया था. अब इस मामले में एसीजेएम 8 की अदालत ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है. ऐसे में उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details