दिल्ली

delhi

सुशांत मामले पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना बाकी

By

Published : Aug 26, 2020, 7:20 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत मामले में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सक्रिय हैं. आय दिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपनी बात सबके सामने रखते हैं. आज एक ट्वीट कर उन्होंने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उंगली उठाई है.

Swamy on Sushant case, Bollywood Cartel remains to be identified
सुशांत मामले पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना बाकी

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस और बॉलीवुड की भूमिका पर उंगली उठाई है.

इस मामले पर लगातार सक्रिय स्वामी ने बुधवार को ट्वीट किया, "9 जुलाई को पहली बार मैंने कहा था कि सुशांत की हत्या हुई है और मामले की सीबीआई जांच शुरू की जानी चाहिए, क्योंकि मुंबई पुलिस उलझी हुई थी और मामले का दुबई कनेक्शन भी था. मैंने इशारा किया था कि बॉलीवुड कार्टेल की पहचान होना अब भी बाकी है."

स्वामी का यह ट्वीट इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन की जांच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद मांगने के बाद आया है.

इससे पहले एक ट्वीट में स्वामी ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल उठाया था. संदीप, सुशांत के करीबी दोस्त होने का दावा करते हैं और उनकी मौत के दिन वह अभिनेता के निवास पर भी मौजूद थे.

स्वामी ने लिखा था, "संदीप सिंह से पूछताछ होनी चाहिए कि वह कितनी बार दुबई गया और क्यों गया?"

पढ़ें : सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप, कहा-'एक्टर को दिया गया था ज़हर'

एक अन्य ट्वीट में इस अनुभवी राजनेता ने दावा किया था कि अभिनेता को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था और उसके शव परीक्षण में जानबूझकर और जबरन देरी की गई थी.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details