दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं सुष्मिता सेन, बताई अलग होने की असल वजह

सुष्मिता सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तकरीबन तीन साल से बॉयफ्रेंड रहे रोहमन शॉल से ब्रेकअप का एलान किया था. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर खुलकर बात की है और इसकी असल वजह भी बताई है.

By

Published : Dec 30, 2021, 1:51 PM IST

Sushmita Sen
सुष्मिता सेन

हैदराबाद :बॉलीवुड में 40 प्लस की उम्र में खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तकरीबन तीन साल से बॉयफ्रेंड रहे रोहमन शॉल से ब्रेकअप का एलान किया था. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप पर खुलकर बात की है और इसकी असल वजह भी बताई है. इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने ब्रेकअप की वजह और रिलेशनशिप से जुड़ी बातों को पूरी तरह से खोलकर रख दिया है.

एक अंग्रेजी पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जब पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से ब्रेकअप की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया बंद होना या घिर जाना (Closure) बड़ी बात है. उन्होंने खुलकर बताया, 'जब कोई एक इंसान पब्लिक फिगर होता है, तो उसके साथ जुड़ने वाले पर भी लोगों की नजरें टिकी रहती हैं, भले ही इंसान वहां हो या ना हो, क्योंकि आपने उसे अपने साथ जगह दी है, इसलिए, यह उसके और आपके जीवन के लिए ठीक नहीं है कि आप बंधे से रहे, क्योंकि हरेक सोच रहा है और महसूस कर रहा है कि यह एक रिलेशनशिप है'.

जब एक्ट्रेस से 'घिर जाने' (Closure) के महत्व पर और खुलकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया, 'यह दोनों के लिए बहुत जरूरी है, ताकि वह अपनी लाइफ खुद अपने तरीके से जी सकें और फिर दोस्ती तो हमेशा के लिए ही है. अगर इस उम्र में मैं बैठकर बुरी चीजों को सोचना शुरू कर दूं, तो यह मेरी लाइफ है, जिसे मैं बर्बाद कर रही हूं.

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्होंने अपनी इस रिलेशनशिप से क्या सीखा तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं हर रिश्ते में पली बढ़ी हूं और सच बोलने में सक्षम होना एक खूबसूरत बात है'. बता दें, सुष्मिता सेन (46) पूर्व बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से उम्र में 15 साल बढ़ी हैं.

ये भी पढे़ं : Sushmita Sen Breakup: उम्र में खुद से छोटे बॉयफ्रेंड से शादी करने में सफल रहीं ये 5 एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details