दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, पोस्ट शेयर कर बोलीं- रिश्ता काफी पुराना हो गया था

46 साल की उम्र में कुंवारी बैठीं सुष्मिता सेन की बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं. अब एक्ट्रेस ने बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर आकर इस खबर की पुष्टि कर दी है. रोहमन ने सुष्मिता के घर से अपना बोरिया-बिस्तर भी समेट लिया है.

By

Published : Dec 23, 2021, 7:26 PM IST

Updated : Dec 23, 2021, 7:45 PM IST

sushmita sen
सुष्मिता सेन

हैदराबाद :मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के फैंस का इस खबर से दिल बैठ सकता है. 46 साल की उम्र में कुंवारी बैठीं सुष्मिता सेन की बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थीं. अब एक्ट्रेस ने बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर आकर इस खबर की पुष्टि कर दी है. एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड रोहमन से ब्रेकअप की खबरों पर एक पोस्ट साझा कर बेक्रअप पर मुहर लगा दी है.

बता दें, सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन संग अपने ब्रेकअप की पुष्टि इंस्टाग्राम पोस्ट में की है. सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन संग एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'हम दोस्त के रूप में शुरू हुए, हम दोस्त बने रहे!! रिश्ता काफी पुराना हो गया था...प्यार बना रहेगा!

बताया जा रहा है कि रोहमन ने सुष्मिता के घर से अपना बोरिया-बिस्तर भी समेट लिया है. फिलहाल रोहमन अपने दोस्त के घर गए हैं, ऐसा बताया जा रहा है.

सुष्मिता सेन


15 साल छोटे हैं रोहमन

बता दें, सुष्मिता सेन और रोहमन बीते ढाई साल से भी ज्यादा समय से रिलेशनशिप में थे. वहीं, सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र के बीच 15 साल का फासला है. सुष्मिता ने रोहमन संग अपने रिश्ते को कभी छिपाया नहीं और दोनों रिलेशनशिप में रहे थे. इसके साथ ही सुष्मिता की दोनों बेटियां रेनी और अलीशा भी रोहमन के साथ रहीं.

रोहमन- सुष्मिता का प्यार

बता दें, रोहमन और सुष्मिता रिलेशनशिप के दौरान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते थे. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच का प्यार समय-समय पर देखने मिलता रहता था. दोनों ही अपने प्यार को जगजाहिर करते रहते थे. हाल ही में सुष्मिता के जन्मदिन के खास मौके पर भी पोस्ट में प्यार दिखा था, लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस को ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलेगा.

ये भी पढे़ं : ऋतिक रोशन की अब इस हॉलीवुड एक्ट्रेस संग हो रही चर्चा, जानें क्या है कनेक्शन

Last Updated : Dec 23, 2021, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details