दिल्ली

delhi

एम्स की सुशांत आत्महत्या थ्योरी पर बोलीं श्वेता, 'यू-टर्न' की बताएं वजह

By

Published : Oct 5, 2020, 5:43 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति चाहती हैं कि एम्स फॉरेंसिक प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता को इस तरह के 'यू-टर्न' का जवाब देना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ? दरअसल एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें डॉ सुधीर कह रहे हैं कि यह आत्महत्या है और हाल ही में आई एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार उनका कहना है कि यह आत्महत्या है. उनके इस यू-टर्न जवाब से सुशांत के चाहने वालों में तहलका मचा हुआ है.

Sushant's sister wants AIIMS forensic chief to explain 'U-turn'
सुशांत की बहन एम्स फॉरेंसिक चीफ से चाहती हैं 'यू-टर्न' का जवाब

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक ऑडियो टेप के लीक होने के बाद से जांच को लेकर हंगामा मचना शुरू हो गया है.

इस ऑडियो टेप में एम्स के पैनल के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने यह दावा किया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या हुई थी. जबकि हाल ही में आई एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुधीर गुप्ता का कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी.

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर इस तरह के यू-टर्न पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा, 'इस तरह के यू-टर्न का जवाब देना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ???'

श्वेता का पोस्ट

श्वेता ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट से एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अपनी बात रखी.

सुशांत के परिवार ने इस मामले की दोबारा फॉरेंसिक जांच की डिमांड की है.

इससे अलावा श्वेता ने कुछ घंटे पहले सुशांत की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ध्यान लगाते दिख रहे हैं. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हर हर महादेव, हमें ईश्वर पर भरोसा है.'

पढ़ें : 'बेल बॉटम' का टीज़र रिलीज, जबरदस्त एंट्री के साथ अक्षय कुमार ने मचाया धमाल

सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वह एम्स के पैनल की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह सीबीआई चीफ से नई फॉरेंसिक टीम के गठन की बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details