दिल्ली

delhi

सुशांत की बहन मीतू ने भाई की याद में लिखा इमोशनल नोट, बोलीं-'वह मेरा गर्व था'

By

Published : Sep 19, 2020, 2:06 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 7:55 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन उनके फैंस और परिवार अभी भी उनको खोने के गम से नहीं उबर पा रहे हैं. हाल ही में एक्टर की बहन मीतू सिंह ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने भाई और मां को खोने का दर्द बयां किया है. जिसे देख सुशांत के फैंस भी इमोशनल हो गए हैं.

Sushant's sister Meetu Singh says Bhai was my pride
सुशांत की बहन मीतू ने भाई की याद में लिखा इमोशनल नोट, बोलीं-'वह मेरा गर्व था'

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन मीतू सिंह ने अपने भाई और दिवंगत मां की एक पेंटिंग सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की, जिसमें उन्होंने भाई और मां को खोने का दर्द बयां किया है.

मीतू ने शुक्रवार को अपने असत्यापित ट्विटर अकाउंट से सुशांत के फैन द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग साझा की, जिसमें सुशांत अपनी मां से हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीर के साथ कैप्शन में मीतू सिंह ने लिखा, "मेरी मां मेरी ऊर्जा थी. मेरा भाई मेरा गर्व था. मैंने उन दोनों को बहुत जल्दी खो दिया. मैं दिल दहलाने वाले इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं."

वहीं बात करें एक्टर की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति की तो उन्होंने इन दिनों सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है.

श्वेता ने कहा कि वह दर्द से उबरने के लिए कुछ समय चाहती हैं और वह इस दौरान ध्यान और प्रार्थना करेंगी. श्वेता ने 17 सितंबर को सुशांत सिंह राजपूत की कुछ तस्वीरें शेयर कर इमोशनल कैप्शन लिखा था. श्वेता ने लिखा था, 'आप कितना भी मजबूत रहने की कोशिश करें, लेकिन एक समय दर्द आप पर हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं. मैं उन्हें कभी छू या फिर हंसते हुए नहीं देख पाऊंगी.'

पढ़ें : कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डालता : श्वेता त्रिपाठी

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. जिसके बाद वर्तमान समय में इस पूरे मामले की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीन एजेंसियां मिलकर कर रही हैं.

Last Updated : Sep 19, 2020, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details