दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुशांत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू, वाटरगेट है : स्वामी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी इस केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं. अब उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा.

By

Published : Aug 16, 2020, 6:01 PM IST

sushants murder waterloo, watergate for bollywood, mumbai police, maha govt
सुशांत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू, वाटरगेट है : स्वामी

मुंबई : भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से संबंधित एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा.

स्वामी ने ट्वीट कर लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है. अपना सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि जबतक दोषी को सजा नहीं मिल जाता, तब तक हम अपनी कोशिश नहीं छोड़ेंगे."

शुक्रवार को स्वामी ने दिवंगत अभिनेता के नौकर की अनुपस्थिति और सुशांत की मौत के बाद दो ऐंबुलेंस बुलाए जाने पर सवाल उठाए थे.

उन्होंने ट्वीट कर कहा था, "क्यों दो ऐंबुलेंस बुलाए गए थे? किन्होंने इसे बुलाया था? अगर मुझे सही जवाब नहीं मिलता है तो हम इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि क्यों एसएसआर का इमानदार नौकर लापता है. वह जिंदा है या मर गया? क्या दूसरी ऐंबुलेंस उसके लिए थी?"

पढ़ें : कंगना ने 'गुंजन सक्सेना' को लेकर करण जौहर पर साधा निशाना

स्वामी सुशांत की मौत के बाद से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने इस बात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कई पत्र लिखा था. बीते सप्ताह स्वामी ने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम करने वाले पांच डॉक्टरों को भी आड़े हाथों लिया था.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details