दिल्ली

delhi

सुशांत के परिजन शनिवार को रखेंगे ग्लोबल प्रेयर मीट

By

Published : Aug 21, 2020, 2:07 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा शनिवार के दिन एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन किया गया है. जिसमें उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर करते हुए सुशांत के सभी फैंस को आमंत्रित किया है.

Sushant's family to hold global prayer meet on Saturday
सुशांत के परिजन शनिवार को रखेंगे ग्लोबल प्रेयर मीट

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को आयोजित की जाने वाली ग्लोबल प्रेयर मीट में प्रशंसकों को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

शुक्रवार को श्वेता ने ट्वीट कर कहा, "एचटीटीपीएस..प्रेफॉरसुशांत डॉट कॉम में पंजीकरण के लिए खुद को सहज महसूस करें. गायत्री मंत्र शुद्धिकरण में मददगार है. नकारात्मकता को दूर भगाने के लिए आइए प्रार्थना करते हैं. ईश्वर हमें सच के लिए लड़ने हेतु साहस का आशीर्वाद दें. हैशटैगवॉरियर्सफॉरएसएसआर हैशटैगजस्टिसफॉरएसएसआर हैशटैगफेथइनसीबीआई हैशटैगग्लोबलप्रेयर्स4एसएसआर."

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने गुरुवार को सुशांत मामले पर जांच की कमान अपने हाथ में ले ली है. केंद्रीय जांच एजेंसी की एक टीम फिलहाल मुंबई में ही अभिनेता की मौत की जांच में जुट गई है, जो 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे.

सीबीआई ने दिवंगत अभिनेता के पिता के.के सिंह के आधार पर रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फ्लैटमेट सैमुअल मिरांडा समेत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

श्वेता का मानना है कि सीबीआई जांच से सच सबके सामने आएगा.

उन्होंने ट्वीट किया, "हैशटैगसीबीआईइनमुंबई सीबीआई जांच के लिए पूरी दुनिया निरंतर प्रयासरत थी और अब हमारे भरोसे पर खरे उतरने की जिम्मेदारी सीबीआई की है. हमें पूरा यकीन है कि सीबीआई जरूर सच को सबके सामने लाकर न्याय दिलाएगी. हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर."

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details