दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आखिर क्यों फिल्म सोन चिड़िया के लिए सुशांत को लिखना पड़ा Open Letter..........

डाकुओं के ज़िन्दगी पर बनी फिल्म सोन चिड़िया को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने फैंस के लिए एक ओपन लेटर लिखा हैं.

By

Published : Mar 4, 2019, 11:09 AM IST

Pic Courtesy: Social Media

हैदराबाद: डाकुओं के ज़िन्दगी पर बनी फिल्म सोनचिड़िया को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने एक ओपन लेटर लिखा है. बता दें कि कुछ दर्शकों का कहना है कि जब वो सिनेमाघर में फिल्म देखने जा रहे हैं तो उन्हें किसी दूसरे की आवाज़ सुनाई दे रही है.


इसी दौरान सुशांत ने दर्शकों से आवाहन किया है कि सिनेमाघरों में फिल्म देखते समय उन्हें लगता है कि फिल्म की आवाज या अन्य कलाकारों की आवाज में दम नहीं है तो वह उन्हें इस बारे में जानकारी दें. वह वहां पर उसे बदलवा देंगे.

Pic Courtesy: Social Media


इस बारे में बताते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा है, "मेरे प्यारे दर्शकों, सबसे पहले फिल्म पर प्यार करने के लिए आप सभी और फिल्म समीक्षको का ढेरों आभार. फिल्म को भले ही कम स्क्रीन्स मिले हो, लेकिन फिल्म को रिव्यू अच्छे मिल रहे हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है. हालांकि आप लोगों में से कई लोगों ने मुझे इस बात के बारे में बताया है कि फिल्म जो कि हमारी आवाज में डब है, आप को वो नहीं सुनने को मिल रही है. आपको फिल्म किसी और डब आवाज में देखने मिल रही है.


कृपया ध्यान दें मैंने ओरिजिनल भाषा के अलावा किसी भी अन्य भाषा को डब नहीं किया है. और न ही किसी और वरिष्ठ कलाकार ने किसी और फिल्म के लिए डब किया है. जिन लोगों से भी मैंने बात की है. जिन भी थियेटरों से आपको लग रहा है कि हमारी आवाज में फिल्म नहीं है. कृपया उनके नाम भेजें. मैं उस बात को आगे अवश्य लेकर जाऊंगा. मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने दूंगा कि हमारी मेहनत व्यर्थ जाए. सोनचिड़िया पर विश्वास रखें और सकारात्मक प्यार बांटते रहें."


गौरतलब है कि डाकुओं के ज़िन्दगी पर बनी फिल्म सोन चिड़िया में मनोज बाजपेई , आशुतोष राणा, रणवीर शौरी और भूमि पेडणेकर की भी अहम भूमिका है. वैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में तीन करोड़ भी नहीं जुटा पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details