दिल्ली

delhi

सुशांत मामले में सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप, कहा-'एक्टर को दिया गया था ज़हर'

By

Published : Aug 25, 2020, 1:07 PM IST

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को एक ट्वीट कर आरोप लगाया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को जहर दिया गया था और उनके शव परीक्षण में जान-बूझकर देरी की गई थी ताकि उनके पेट में जहर पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए.

Sushant was poisoned and autopsy forcibly delayed says Subramanian Swamy
सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप, सुशांत को दिया गया था ज़हर

मुंबई : भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था.

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जानबूझकर उनके शव परीक्षण में देरी की गई ताकि जहर पेट में पाचक द्रव्यों के जरिए डिजॉल्व हो जाए.

स्वामी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा, "अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है. ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई ताकि एसएसआर के पेट में जहर पाचन तरल पदार्थ द्वारा विघटित हो जाए और उसकी पहचान न की जा सके."

सोमवार को सोशल मीडिया यूजर्स ने मांग की कि इस मामले की जांच कर रही सीबीआई को सुशांत की ऑटोप्सी करने वाले कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करनी चाहिए.

सोमवार शाम को स्वामी ने ट्वीट किया कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए हिरासत में भेजा जाना चाहिए. उन्होंने कहा, "यदि रिया द्वारा दिए गए सबूतों और महेश भट्ट के साथ उनकी बातचीत में विरोधाभास है तो सीबीआई के पास उसे गिरफ्तार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा."

पढ़ें : मुंबई एयरपोर्ट पर एक जैसे आउटफिट्स में नजर आए दीपवीर, फोटो वायरल

बता दें कि हाल ही में रिया और महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सएप बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिसमें नेटीजेंस ने आरोप लगाया गया है कि रिया के "शुगर डैडी" महेश भट्ट ने उसे सुशांत से ब्रेकअप करने के लिए उकसाया.

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details