दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुशांत मामले की जांच अभी जारी है : सीबीआई

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में आधिकारिक बयान जारी कर बताया है कि इस मामले में सीबीआई की जांच अभी भी चल रही है. हालिया रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई ने एक खबर का खंडन करते हुए कहा है कि सुशांत मामले को बंद करने की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी है.

By

Published : Oct 16, 2020, 1:48 PM IST

Updated : Oct 16, 2020, 2:51 PM IST

Sushant Singh Rajput Probe Not Over, Says CBI
सुशांत मामले की जांच अभी जारी है : सीबीआई

मुंबई : केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को कहा कि मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत मामले को बंद करने को लेकर जो रिपोर्ट सामने आ रही है, उनमें सच्चाई नहीं है और इस तरह की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी है. सीबीआई ने स्पष्ट किया कि सुशांत मामले में उनकी जांच अभी भी जारी है.

सीबीआई ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई ने जारी रखी है. मीडिया में ऐसी अटकलें हैं कि सीबीआई किसी नतीजे पर पहुंची है. ये खबरें अटकलों पर आधारित हैं और गलत हैं."

पिछले कुछ दिनों से मीडिया के कुछ हिस्सो में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जो बता रही हैं कि सीबीआई मामले को खत्म करने वाली है और इस संबंध में वह क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए तैयार है.

सीबीआई बिहार सरकार के अनुरोध पर दो महीने से अधिक समय से इस मामले की जांच कर रही है. एजेंसी ने दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण किशोर सिंह की तरफ से दायर शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की थी.

पढ़ें:काम पर लौटे संजय दत्त, बोले- 'कैंसर को जल्द देंगे मात'

गौरतलब है कि इस साल 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के अपने घर में मृत पाए गए थे.

जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की और इसे आत्महत्या का मामला बताया. घटना के करीब डेढ़ महीने के बाद सुशांत के पिता की ओर से पटना में 25 जुलाई को दर्ज कराई गई एफआईआर में सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पैसों की हेर-फेर और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया. इसके बाद बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की और मामला सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया.

सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी मामले इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

(आईएएनएस)

Last Updated : Oct 16, 2020, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details