दिल्ली

delhi

सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना सांघी ने एक्टर के लिए लिखा एक इमोशनल नोट

By

Published : Jun 21, 2020, 7:58 PM IST

Updated : Jun 21, 2020, 10:27 PM IST

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म में सुशांत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक इमोशनल नोट लिखा.

sushant singh rajput dil bechara co star sanjana sanghi pens an emotional note
सुशांत की आखिरी को-स्टार संजना सांघी ने एक्टर के लिए लिखा एक इमोशनल नोट

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को गहरा सदमा दिया है. सुशांत जो पिछली बार नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में नजर आए थे उनकी एक और फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज के लिए तैयार है.

ऐसे में उनकी आखिरी फिल्म की को-स्टार संजना सांघी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

सुशांत और संजना की फिल्म 'दिल बेचारा' हॉलिवुड की मशहूर फिल्म और नॉवेल 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का रीमेक है.

संजना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा, 'जो भी कहता है कि वक्त के साथ हर जख्म भर जाता है, झूठ बोलता है. कुछ जख्म ऐसे होते हैं जो हमेशा ताजा रहते हैं और बार-बार वह तकलीफ देते हैं. अब केवल इन पलों की यादें ही साथ रहेंगी. हम साथ में हंसे-खिलखिलाए लेकिन अब कभी ऐसा नहीं होगा. बहुत से सवालों के जवाब नहीं मिले लेकिन वो सारे सवाल बढ़ते ही जाएंगे.'

संजना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'इन जख्मों के बीच एक फिल्म भी है जो सभी के लिए एक गिफ्ट की तरह है. इन जख्मों में सपने हैं, योजनाएं हैं, हमारे देश के बच्चों के लिए इच्छाएं हैं. उनकी शिक्षा उनका भविष्य जो पूरा हो. इन जख्मों में जुनून है एक आर्टिस्ट में कला के लिए होता है, इसमें एक दुनिया को ईमानदारी, एकता, दयालुता और नफरत से दूर होने की एक उम्मीद है. मैंने इन उम्मीदों को पूरा करने की पूरी कोशिश की है सिवाय इसके कि तुमने वादा किया था कि हम यह सब साथ में करेंगे.'

बता दें सुशांत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है.

इस खबर से एक्टर के फैंस से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक को गहरा सदमा लगा है. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Last Updated : Jun 21, 2020, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details