दिल्ली

delhi

सुशांत आत्महत्या मामले में शत्रुघ्न सिन्हा ने की सीबीआई जांच की मांग

By

Published : Jul 24, 2020, 9:26 AM IST

Updated : Jul 24, 2020, 9:33 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी सीबीआई जांच की मांग की है. उनका कहना है कि सुशांत का असामयिक देहांत एक सीबीआई जांच की मांग करता है और वह पूरी तरह से जांच की सिफारिश करते हैं ताकि सच्चाई खुलकर बाहर आ सके.

sushant singh rajput death after kangana ranaut, shatrughan sinha in favour of cbi investigation
सुशांत आत्महत्या मामले में शत्रुघ्न सिन्हा ने की सीबीआई जांच की मांग

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग तेजी से बढ़ रही है. अभिनेता के फैंस के अलावा कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है.

जिसमें अब शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल हो गया है.

बता दें, अभिनेत्री कंगना रनौत के नेपोटिज्म को लेकर हाल ही में इंटरव्यू ने इंडस्ट्री में काफी हलचल मचाई. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम लेकर पूछताछ करने की बात कही.

इस इंटरव्यू के टीजर वीडियो में हम शत्रुघ्न सिन्हा को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए देख सकते हैं. उनका कहना है कि सुशांत का असामयिक देहांत एक सीबीआई जांच की मांग करता है और वह पूरी तरह से जांच की सिफारिश करते हैं ताकि सच्चाई खुलकर बाहर आ सके.

गौरतलब है कि सुशांत का निधन 14 जून को हुआ है, वह अपने घर में मृत पाए गए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत फांसी लगने से ही हुई. जिसकी वजह सुशांत का पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में होना बताया गया.

लेकिन अभिनेता के फैंस दृढ़ता से इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह सिर्फ आत्महत्या का मामला नहीं है.

हालांकि मुंबई पुलिस इस केस की जांच में जुटी हुई है. जिसके तहत अभी तक लगभग 40 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं.

पढ़ें : रणवीर सिंह के साथ 'टैबू बोर्ड गेम' का आनंद ले रहीं दीपिका पादुकोण

बता दें, आज सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने वाली है. जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी.

Last Updated : Jul 24, 2020, 9:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details