दिल्ली

delhi

सुशांत की मौत की खबर के बाद उनके पिता की तबियत बिगड़ी

By

Published : Jun 14, 2020, 6:36 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है. खबरों के मुताबिक उन्होंने अपने घर पर फांसी लगा ली है. सुशांत सिंह राजपूत बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे. फिलहाल, उनका परिवार पटना में रह रहा था. खुदकुशी की सूचना के बाद घर वालों का हाल बुरा है. उनके निधन की खबर सुन उनके पिता सदमे में हैं और उनकी तबियत बिगड़ गई है.

sushant singh rajput commits suicide
sushant singh rajput commits suicide

पटना:सिनेमा के नामचीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद से उनके पटना स्थित राजीवनगर आवास में मातम पसरा हुआ है. आत्महत्या की खबर के बाद से सिनेमा जगत में शोक की लहर है.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के परिजन इन दिनों पटना के राजीव नगर में रह रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर के बाद से उनके घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है. उनके पिता फिलहाल कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है.

राजीव नगर में उनके आवास पर आसपास के लोग जुटे हुए हैं. आसपास के लोगों का कहना है कि उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह की हालत खराब है और वह बोलने की स्थिति में नहीं हैं.

यहां के घर में मात्र एक महिला केयर टेकर के रूप में हैं. केयर टेकर लक्ष्मी देवी कहती हैं यह दुखद खबर की सूचना यहां फोन द्वारा दी गई. उन्होंने बताया कि सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं, जो पटना के लिए चल दी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे. पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था. राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है.

कुछ महीने पहले ही वह अपने ननिहाल खगड़िया भी आए थे और एक मंदिर में उनका मुंडन कार्यक्रम हुआ था.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में फांसी लगा ली. मामले की जांच के लिए महाराष्ट्र पुलिस पहुंची है. एक्टर के नौकर ने मामले की जानकारी दी. हालांकि, खुदकुशी की वजह अब तक साफ नहीं है. सुशांत महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details