दिल्ली

delhi

रजनीकांत की सफल हुई सर्जरी, अस्पताल से मिली छुट्टी

सुपरस्टार रजनीकांत को कावेरी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अभिनेता को चक्कर आने के बाद 28 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता 'कैरोटिड आर्टरी रीवास्कुलराइजेशन' (सीएआर) सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती किए गया था.

By

Published : Oct 31, 2021, 10:51 PM IST

Published : Oct 31, 2021, 10:51 PM IST

Updated : Oct 31, 2021, 10:56 PM IST

रजनीकांत
रजनीकांत

चैन्नई :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत को कावेरी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. अभिनेता को चक्कर आने के बाद 28 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता को 'कैरोटिड आर्टरी रीवास्कुलराइजेशन' (सीएआर) सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था. इससे पहले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (Tamilnadu Cm MK Stalin) रविवार को अभिनेता रजनीकांत (Actor Rajinikanth) का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे थे.

डाक्टर ने कहा, 'उनके इलाज की सभी प्रक्रिया सलफतापूर्वक हो गई है और वह बिल्कुल ठीक हो गये हैं. उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह अब फिट है.'

हाल ही में रजनीकांत को दिल्ली (विज्ञान भवन) में 67वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में सिनेमा के प्रसिद्ध दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से अभिनय की दुनिया में उनके सराहनीय योगदान के लिए नवाजा गया था. इस दौरान रजनीकांत ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. इसके बाद वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे, जहां बाद में उनको भर्ती कर लिया गया था.

बता दें, हाल ही में रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'Annaatthe' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. यह फिल्म 4 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : मशहूर वायलिन वादक प्रभाकर जोग का निधन, सीएम उद्धव ठाकरे ने जताया शोक

Last Updated : Oct 31, 2021, 10:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details