दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Super 30 : दिल जीत लेगा ऋतिक का गुरुजी वाला अंदाज

फिल्म में ऋतिक रोशन मैथमेटिशियन आनंद कुमार के भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

By

Published : Jun 4, 2019, 2:20 PM IST

Super 30 Trailer Out now

मुंबई : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. काफी समय तक डिले होने के बाद आखिरकार दर्शकों को फिल्म की पहली झलक देखने को मिली है. ट्रेलर में रितिक अपनी दमदार ऐक्टिंग से प्रभावित करते दिख रहे हैं.

फिल्म में ऋतिक रोशन मैथमेटिशियन आनंद कुमार के भूमिका में नज़र आ रहे हैं. आनंद कुमार जो कि Super30 नामक कार्यक्रम चलाते हैं. यहां पर गरीब और जुझारू बच्चों को आईआईटी परीक्षा में सफल नंबरों से उत्तीर्ण करने की शिक्षा दी जाती है. ट्रेलर में ठीक आनंद कुमार के संघर्ष भरे जीवन को दर्शाया गया है.

ट्रेलर की शुरुआत में एक आवाज में कहा जाता है- " जी हां इंडिया से हैं...'Third Word Country' चिप लेबर का देश." कुछ-कुछ सीन को देख ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म से डायरेक्टर विकास बहल आनंद कुमार के उस संघर्ष को दिखाना चाहते हैं. जिसने आम लोगों के लिए अपनी जिंदगी उनके नाम कर दी सिर्फ इसलिए जिससे उन बच्चों का सपना पूरा हो सके.

ये कहानी उन बच्चों की है, जो सपने तो देखते है लेकिन बुरी हालातों की वजह से उसे पुरा नहीं कर पाते. जिसके चलते अपनी जिंदगी में हार मान लेते हैं. फिर उनकी जिंदगी में एक रोशनी की तरह आते हैं आंनद जो उन्हें विश्वास दिला उनके सपनों को ऊंची उड़ान भरते हैं. ऋतिक रोशन इस रोल में काफी दमदार नज़र आ रहे हैं.

वहीं ऋतिक के डॉयलाग सुन लगता है कि उन्होंने काफी ट्रेनिंग ली है. फिलहाल अब इंतजार है इस फिल्म की रिलीज का, जो 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details