दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अब इस राज्य में हुई 'सुपर 30' टैक्स-फ्री!

बॉलीवुड के ग्रीक-गॉड ऋतिक रोशन की हाल ही में रिलीज हुई 'सुपर 30' जिसे सब तरफ से वाहवाही के साथ-साथ कई राज्यों से इनाम के रूप में टैक्स-फ्री किया गया. अब देश के उन कई राज्यों में एक और राज्य का नाम शामिल हो गया है.

By

Published : Aug 1, 2019, 11:39 PM IST

hrithik

मुंबईः देश के 6 राज्यों ने ऋतिक रोशन की क्रिटकली अकेल्म्ड फिल्म 'सुपर 30' को उपहार को तौर पर अपने-अपने राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया है. अब इन राज्यों की कड़ी में देश की 'जन्नत' कहे जाने वाले कश्मीर का भी नाम शामिल हो गया है.

देश के राज्य जम्मू और कश्मीर ने गुरूवार को ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' को अपने राज्य में टैक्स फ्री डिक्लेयर कर दिया है. इसी के साथ ही जम्मू और कश्मीर देश का 7वां ऐसा राज्य बन गया है जिसने 'सुपर 30' को टैक्स-फ्री कर दिया है.

इससे पहले क्रम से बिहार, राजस्थान, यूपी, गुजरात, नई दिल्ली और महाराष्ट्र ने फिल्म 'सुपर 30' को टैक्स-फ्री किया था.

पढे़ं- 'सुपर 30' महाराष्ट्र में टैक्स फ्री, आनंद और ऋतिक ने सीएम को कहा शुक्रिया



इस खबर की अनाउंसमेंट ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाथा ने अपने टवीटर हैंडल से शेयर की. उन्होंन लिखा, "वेल-डिजर्व्ड... बिहार, राजस्थान, यूपी, गुजरात, दिल्ली और महाराष्ट्र के बाद अब जम्मू और कश्मीर में भी सुपर 30 टैक्स फ्री डिक्लेयर्ड हो गयी है."



फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी. फिल्म में इंडियन मैथमेटिशियन आनंद कुमार जो गरीब बच्चों को पढ़ाने के लिए अपनी ही तरह का एक कोचिंग खोलते हैं, के जीवन के हिस्सों को दिखाया गया है.

फिल्म को विकास बहल, रिलाइंस एनटरटेंमेंट और फैंटम फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू अहम रोल में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details