दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बिहार के बाद अब इस राज्य में भी टैक्स फ्री हुई सुपर 30

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

By

Published : Jul 19, 2019, 7:51 AM IST

super 30 is now tax free in this state after bihar

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को बिहार के बाद अब राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री ने इस मामले में ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुपर 30 आनंद कुमार की प्रेरित करने वाली जिंदगी पर आधारित फिल्म है.

ये शानदार विल पावर और दृढ़ निश्चय का एक बेहतरीन उदाहरण है कि तमाम मुश्किलों के बावजूद भी सफलता को हासिल किया जा सकता है. हमें ऐसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और समाज के युवाओं में एजुकेशन की महत्व को लेकर जागरूक करना चाहिए. मैं राजस्थान में इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित करता हूं.

गौरतलब है कि अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया था. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बारे में जानकारी जारी की थी.
फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे टीचर की है जो रईस बच्चों को पढ़ाने का काम छोड़कर गरीब और निचले तबके के उन होनहार बच्चों को पढ़ाने का फैसला करता है जिन्हें कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते अच्छी शिक्षा नहीं मिल सकी.
ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का रोल प्ले किया है जिसकी काफी सराहना हो रही है. इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली थी और अब ये 100 करोड़ की कमाई की ओर बढ़ रही है. ऋतिक इस फिल्म के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details