दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सनी लियोनी ने बताया कि शूटिंग पर उनके साथ क्या-क्या होता है, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. वह तकरीबन कई फिल्मों में अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकी हैं. इसके अलावा सनी अपने फैंस से सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. इस दौरान वह अपनी मस्ती की कई वीडियो शेयर करती हैं और तस्वीरों के जरिए फैंस को अपना प्यार बांटती हैं. इस कड़ी में अब एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोनी बता रही हैं कि शूटिंग सेट पर उनके साथ क्या-क्या होता है.

By

Published : Aug 11, 2021, 7:58 AM IST

सनी लियोनी
सनी लियोनी

बॉलीवुड :बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. वह तकरीबन कई फिल्मों में अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकी हैं. इसके अलावा सनी अपने फैंस से सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. इस दौरान वह अपनी मस्ती की कई वीडियो शेयर करती हैं और तस्वीरों के जरिए फैंस को अपना प्यार बांटती हैं. इस कड़ी में अब एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोनी बता रही हैं कि शूटिंग सेट पर उनके साथ क्या-क्या होता है.

सनी लियोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर शूटिंग सेट की सच्चाई बयां की है. बता दें, इन दिनों सनी अपनी पैन इंडिया फिल्म 'शेरो' को लेकर चर्चा में हैं. बीते कई दिनों से वह शूटिंग सेट से तरह-तरह की वीडियो साझा कर रही हैं.

इस कड़ी में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर शूटिंग सेट से एक-एक पल साझा किया है. इस वीडियो में सनी बहुत मस्ती करती दिख रही हैं. उन्होंने कुछ सेट भी दिखाए हैं, जिसमें वह शूट करती दिख रही हैं. वीडियो में सनी की फुलमस्ती देखी जा सकती है.

सनी वीडियो में कई क्रू मेंबर के साथ फनी अंदाज में दिख रही हैं. सनी ने वीडियो के माध्यम से बताया है कि जब वह शूटिंग सेट पर होती हैं तो उनके साथ-साथ क्या होता है. इस वीडियो में सनी अपनी पुरानी वीडियो क्लिप को भी जोड़ा है. इसमें से एक वो क्लिप भी है, जिसमें सनी लियोनी जमीन पर लोटपोट हो रही थीं.

बता दें, इन दिनों सनी पैन इंडिया फिल्म 'शेरो' के लिए चर्चा में हैं. फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में दिखेगी.

ये भी पढ़ें : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक साथ देखा 'शेरशाह' का प्रीमियर, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details