दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 22, 2019, 7:19 PM IST

ETV Bharat / sitara

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में सनी करेंगी 'हेल्लो जी'

सनी लियोन जी5 और अल्ट बालाजी की आगामी ओरिजिनल सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में 'हेल्लो जी' नामक एक सिजलिंग डांस नंबर के साथ वापसी कर रही हैं.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन जी5 और अल्ट बालाजी की आगामी ओरिजिनल सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' में 'हेल्लो जी' नामक एक सिजलिंग डांस नंबर के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री ने रागिनी एमएमएस 2 (2014) में अपने बेबी डॉल डांस के साथ बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है.

पढ़ें: सनी ने 'लैला मैं लैला' पर किया शानदार डांस मूव्स, वीडियो वायरल

वहीं वह अब जी5 और अल्ट बालाजी की वेब सीरीज, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के दूसरे सीजन में एक विशेष उपस्थिति में नजर आएंगी, जिसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी हैं. सनी इस सीरीज में मीत ब्रदर्स द्वारा रचित 'हेल्लो जी' नामक एक और डांस नंबर के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं.

गाने को कनिका कपूर ने गाया है. इस गाने ने 'बेबी डॉल' टीम को वापस लाया है.

दिलचस्प बात यह है कि सनी ने खुद पर आधारित बायोपिक 'करनजीत कौर' के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखा था, जिसमें दर्शकों को सनी का एक अनदेखा पक्ष देखने को मिला था. शो को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था.

शो के पहले सीजन में करिश्मा शर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन मुख्य भूमिका में थे. नए सीजन में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' एकता कपूर की फ्रैंचाइजी 'रागिनी एमएमएस' का स्पिन-ऑफ था, जिसकी दो फिल्में रागिनी एमएमएस और रागिनी एमएमएस 2 क्रमशः 2011 और 2014 में रिलीज हुई थीं. नए सीजन का पहला लुक और लांच की तारीख भी जल्द ही सामने आएगी.

इनपुट-आईएएनस

ABOUT THE AUTHOR

...view details