दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 29, 2019, 2:33 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 11:08 AM IST

ETV Bharat / sitara

सनी ने विकी कौशल और परिवार संग मनाया जन्मदिन

फिल्म 'गोल्ड' से फेमस हुए एक्टर सनी कौशल ने अपना जन्मदिन अपने भाई नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर विकी कौशल और परिवार के साथ खास अंदाज में मनाया.

sunny

मुंबईः 'गोल्ड' एक्टर सनी कौशल जो 28 सितंबर को एक साल और बड़े हो गए उन्होंने अपना बर्थडे अपने भाई विकी कौशल और माता-पिता संग सेलिब्रेट किया.


अभिनेता ने अपने परिवार के साथ लंच भी किया. सनी प्लेन वाइट टी-शर्ट के साथ ओपन शर्ट और डार्क शेड की जींस और उसके साथ वाइट स्नीकर्स में हैंडसम लग रहे थे. वहीं विकी वाइट टी-शर्ट के साथ रिप्ड ब्लू जींस और सफेद स्नीकर्स में नजर आए.

सनी के माता और पिता ने इस मौके के लिए कैजुअल ड्रेस पहना हुआ था.

एक्टर ने पहले ही कहा था कि वह अपना खास दिन अपने परिवार के साथ मनाने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं.

पढ़ें- 'तख्त' की जंग में रणवीर के खिलाफ बिगुल बजा चुके हैं विकी कौशल

अभिनेता ने सोर्सेज से कहा था, 'मैं इस दिन को उन लोगों के साथ सेलिब्रेट करूंगा जिन्हें मैं प्यार करता हूं--मेरा परिवार और मेरे दोस्त. क्योंकि मेरे डैड शूट कर रहे हैं और विकी बिजी है, तो परिवार को एक साथ लाना एक टास्क है. मैं कुछ दोस्तों से भी डिनर के वक्त मिलूंगा.'

सनी ने विकी कौशल और परिवार संग मनाया जन्मदिन
खैर, वर्कफ्रंट पर सनी अपकमिंग फिल्मों 'भांगड़ा पा ले', 'हुड़दंग' और 'शिद्दत' में नजर आएंगे.वहीं विकी धर्मा प्रोडक्शन्स की अपकमिंग हॉरर फिल्म 'भूतः पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप' में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे.फिल्म के सिल्वर स्क्रीन पर 15 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है. भूत के अलावा विकी की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में 'सरदार उधम सिंह', 'साम' और 'तख्त' भी शामिल है.
Last Updated : Oct 2, 2019, 11:08 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details