दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं सुहाना खान, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नाम की एक शॉर्ट फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. जिसका फर्स्ट पोस्टर सामने आ गया है.

By

Published : Aug 7, 2019, 3:26 PM IST

शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं सुहाना खान, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

मुंबई:अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे काफी लंबे वक्त से चल रहे हैं. इसी बीच यह जानकारी सामने आ रही है कि सुहाना खान 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया है. आप देख सकते हैं, इस पोस्टर में सुहाना अपने खूबसूरत और अनोखे अंदाज में नजर आ रही हैं.

शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं सुहाना खान, पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

सुहाना अपने इस डेब्यू के लिए खूब मेहनत कर रही थीं और इसके लिए उन्हें ग्रूम भी किया जा रहा था. दरअसल, फिल्म में आने से पहले वह पूरी तरह तैयार रहना चाहती थीं. इसके लिए वह किसी भी स्किल को कमज़ोर नहीं रखना चाहती. शायद यही वजह है कि डेब्यू के लिए उन्होंने शॉर्ट फिल्म को चुना है.

बता दें, कि सुहाना ने हाल ही में ग्रैजुएशन पूरी की है और अब उनका पूरा फोकस अपने करियर पर है. पढ़ाई के बाद वह फिल्मों में आने के लिए तैयारी कर रही थीं और शार्ट फिल्म से उनका लुक भी सामने आ गया है. सोशल मीडिया पर सुहाना का यह पोस्टर काफी वायरल हो रहा है और फैंस उन्हें विश कर रहे हैं. अब देखना यह होगा कि वह बॉलीवुड में कब आ रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details