दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुहाना की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ द ब्लू' का टीजर आउट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ द ब्लू' का टीजर लॉन्च हो गया है. जिसमें सुहाना काफी क्यूट और मासूम लग रही हैं.

By

Published : Sep 29, 2019, 9:20 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 12:37 PM IST

Courtesy: Instagram

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान आजकल न्यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. इसी के चलते उनकी ताजा अपडेट्स सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं. हाल ही में सुहाना खान अपने दोस्तों संग न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आई थीं. उस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

हाल ही में सुहाना खान के फैन पेज पर उनकी आने वाली शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ द ब्लू' का टीजर लॉन्च किया गया है. इसमें सुहाना काफी क्यूट और मासूम लग रही हैं. खबर आई थी कि सुहाना खान एक शॉर्ट फिल्म के लिए तैयारियां कर रही हैं. उसी फिल्म का टीजर अब लॉन्च किया गया है. हालांकि, इस टीजर में म्यूजिक के अलावा कुछ भी नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही हैं कि सुहाना खुद जल्द ही इस टीजर को अपने फैंस के साथ शेयर करेंगी.

पढ़ें: 'बिग बॉस 13': सलमान खान को मिला नया घर!

आपको बता दें कि सुहाना खान को डांस करना बेहद पसंद है. उन्होंने वॉग मैग्जीन शूट के दौरान डांस करते हुए फोटोशूट कराया था और बताया था कि उन्हें सालसा डांस करना कितना पसंद है.

Last Updated : Oct 2, 2019, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details