दिल्ली

delhi

सुहाना ने घर की छत पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, वीडियो वायरल

By

Published : May 23, 2020, 4:04 PM IST

सुहाना खान ने खुद को हैप्पी बर्थडे बोलते हुए प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया. घर की छत से शेयर किया गया खूबसूरत वीडियो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर छा गया.

suhana khan birthday, ETVbharat
सुहाना ने घर की छत पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, वीडियो वायरल

मुंबईः सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुईं रहती हैं. उन्होंने बीते दिन अपने जन्मदिन के मौके इंस्टाग्राम स्टोरीज में दो वीडियो साझा किए.

सुहाना ने घर की छत पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, वीडियो वायरल

इन वीडियो के जरिए वह बता रही हैं कि वब 20 साल की हो चुकी हैं. हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से वह बहुत बड़ा सेलिब्रेशन नहीं कर पाईं, लेकिन उनके इस छोटे से वीडियो को फैंस और फॉलोअर्स ने खूब पसंद और शेयर किया.

साझा किया गया वीडियो एक स्लोमो है जिसमें वह बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. हवा के साथ लहराती जुल्फें और कातिलाना अदा की वजह से वीडियो पोस्ट करते ही इंटरनेट पर छा गया. स्लो मोशन वीडियो में सुहाना अपने घर की छत पर नजर आ रही हैं. उनके के कई फैन पेज पर भी यह वीडियो छाया हुआ है.

पढ़ें- अनन्या ने सुहाना के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'हैप्पी बर्थडे'

बीते दिन सुहाना की बीएफएफ यानि पक्की सहेली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने स्टारकिड को जन्मदिन की बधाई देते हुए कई तस्वीरें साझा कीं, जो दोनों के बचपन की दोस्ती का सबूत है. वे तस्वीरें भी फैंस को खूब भाईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details