दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुशांत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की स्वास्थ्य सचिव से बात

वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत मामले को लेकर अब तक कई ट्वीट किए हैं. हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए दावा किया है कि इस मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी. साथ ही स्वामी ने बताया कि उन्होंने एम्स टीम की कथित रिपोर्ट से जुड़े अपने 5 सवालों पर स्वास्थ्य सचिव के साथ बातचीत पूरी कर ली है.

By

Published : Oct 13, 2020, 7:51 PM IST

Subramanian Swamy reaches out to the Health Secretary in Sushant case
सुशांत मामले पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की स्वास्थ्य सचिव से बात

मुंबई : भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी.

स्वामी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "मैंने एम्स टीम की कथित रिपोर्ट से जुड़े अपने 5 सवालों पर स्वास्थ्य सचिव के साथ बातचीत पूरी कर ली है."

एक समाचार चैनल ने इस रिपोर्ट को लेकर दावा किया था कि एसएसआर ने आत्महत्या की थी. इस मामले में मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई है, अब मैं संबंधित विशेषज्ञों से बात करूंगा."

स्वामी ने सवाल उठाए हैं कि क्या एम्स की टीम ने सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम किया था या केवल कूपर अस्पताल के डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अपनी राय बनाई? क्या डॉ. सुधीर गुप्ता को उच्च अधिकारियों ने कहा था कि एम्स की विशेष टीम द्वारा रिपोर्ट पेश किए जाने से पहले वे साक्षात्कार दें? क्या एम्स की टीम ने सबूतों को नष्ट किए जाने की जांच की? क्या मौत के कारणों पर एक निश्चित राय बनाने के लिए फॉरेंसिक मेडिकल के दृष्टिकोण से सामग्री अपर्याप्त सामग्री थी? और क्या स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय इस मामले को मंत्रालय के मेडिकल बोर्ड को भेजने पर विचार करेगा?

स्वामी का यह ट्वीट तब आया है, जब कुछ ही दिनों पहले एम्स का पैनल सुशांत की हत्या होने के अंदेशे को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बता चुका है.

पढ़ें : सोनू सूद ने मां की 13वीं बरसी पर किया उन्हें याद, शेयर की इमोशनल पोस्ट

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details