दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : नया गाना 'मेरे लिए तुम काफी हो' रिलीज, आयुष्मान ने दी आवाज

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया गाना 'मेरे लिए तुम काफी हो' रिलीज कर दिया गया है. जिसे आयुष्मान ने अपनी आवाज से सजाया है.

By

Published : Feb 4, 2020, 3:05 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 3:44 AM IST

subh mangal jyada savdhaan, subh mangal jyada savdhaan new song out now, subh mangal jyada savdhaan new song mere liye tum kaafi ho released
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : नया गाना 'मेरे लिए तुम काफी हो' रिलीज, आयुष्मान ने दी आवाज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसे दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली.

पढ़ें: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : आयुष्मान बने 'गे', बेटे का आया ऐसा रिएक्शन

अब फिल्म का एक नया गाना रिलीज हो गया गया है. जिसे आयुष्मान खुराना ने अपनी आवाज दी है. इस नए गाने का टाइटल है 'मेरे लिए तुम काफी हो'. जिसका म्यूजिक तनिष्क और वायु ने दिया है.

गाने में आयुष्मान और जितेन्द्र एक साथ कुछ प्यार भरे पल बिताते दिख रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर से फिल्म की कहनी का पता चलता है. इसमें आयुष्मान एक समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभाते दिख रहे हैं, जो अपने पड़ोसी लड़के से प्यार करता है. दूसरे समलैंगिक व्यक्ति का किरदार जितेंद्र कुमार ने निभाया है.

फिल्म में दोनों के प्यार की कहानी दिखाई गई है. इसके साथ ही कैसे वह अपने रिश्ते को लेकर समाज और परिवार का सामना करते हैं.

'बधाई हो' फिल्म में आयुष्मान के स्क्रीन माता-पिता का किरदार अदा करने वाले नीना गुप्ता और गजराज राव ने भी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में काम किया है. फिल्म में वह जितेंद्र के किरदार के माता-पिता की भूमिका में होंगे.

बता दें, फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार 'गे' के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे मुद्दे पर आधारित है, जो उच्चतम न्यायालय द्वारा अपने विमुद्रीकरण के एक साल बाद भी भारत में वर्जित बना हुआ है.

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या कर रहे हैं.

फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Last Updated : Feb 29, 2020, 3:44 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details