दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 19, 2020, 4:46 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 8:44 PM IST

ETV Bharat / sitara

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : नया गाना रिलीज, पूरा परिवार एक साथ कर रहा है 'ऊ ला ला'

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया गाना 'ऊ ला ला' रिलीज हो गया है. जो एक डांस नंबर है और पूरा परिवार एक साथ मिलकर डांस कर रहा है.

subh mangal jyada saavdhan new song ooh la la out now
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' : नया गाना रिलीज, पूरा परिवार एक साथ कर रहा है 'ऊ ला ला'

मुंबई: अभिनेता आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से ट्रेलर और कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं. जिसको देख फिल्म के प्रति लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है.

पढ़ें:'ऋतिक से माफी मांगने के लिए जावेद अख्तर ने कंगना को धमकाया, महेश भट्ट ने फेंकी चप्पल' : रंगोली चंदेल

इस एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए फिल्म से एक नया गाना 'ऊ ला ला' रिलीज किया गया है.

गाने की शुरुआत रेलवे स्टेशन से होती है. स्टेशन से एक ट्रेन रवाना होती है, जिस पर विवाह स्पेशल एक्सप्रेस लिखा है. एक तरफ ट्रेन आगे बढ़ती है तो दूसरी तरफ से आयुष्मान सुपर मैन के ड्रेस में दौड़ते हुए ट्रेन की तरफ भागते हैं और पीछे जितेन्द्र भी आते हैं.

आखिरकार दोनों ट्रेन में चढ़ जाते हैं. ट्रेन के अंदर पूरा विवाह जैसा माहौल रहता है. अंदर आते ही दोनों का परिवार भी मिल जाता है. फिर सब प्यार से एक-दूसरे के गले लगते हैं और साथ में डांस करते हैं.

इस गाने को नेहा कक्कड़, सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है. साथ ही म्यूजिक तनिष्क बागची और टोनी कक्कड़ ने दिया और लिरिक्स टोनी कक्कड़ ने लिखे हैं.

बात करें फिल्म की तो यह होमोसेक्सुएलिटी पर आधारित है. ट्रेलर में आयुष्मान अपने नाटकीय अंदाज में त्रिपाठी परिवार को 'होमोफोबिया' से बचाने आए हैं. फिल्म में होमोसेक्सुएलिटी विषय को कॉमिक तरीके से पेश किया गया है.

फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार 'गे' के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी एक ऐसा मुद्दे पर आधारित है, जो उच्चतम न्यायालय द्वारा अपने विमुद्रीकरण के एक साल बाद भी भारत में वर्जित बना हुआ है.

ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला. इसे देखने के बाद फिल्म के लिए सभी की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. यह फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' सीरीज का दूसरा हिस्सा है. फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और मानवी गागरू भी अहम रोल में हैं. हितेश केवल्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी.

Last Updated : Mar 1, 2020, 8:44 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details