दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 10, 2019, 10:08 AM IST

ETV Bharat / sitara

आज से शुरू होने जा रहा है "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" का नया सेशन!.......

कॉलेज लाइफ पर बेस्ड करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" का पहला सेशन 10 अप्रैल को शुरू होने जा रहा है. इसकी जानकारी करण जौहर ने ट्वीट करके दी है.

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : करण जौहर की फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" 10 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतार‍िया नजर आने वाले हैं. कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म का पहला सेशन 10 अप्रैल को शुरू होने जा रहा है. इसकी जानकारी करण जौहर ने ट्वीट करके दी है.

करण जौहर ने ट्वीट में लिखा-"कॉलेज के द‍िनों में 7 साल बाद लौट रहा हूं. हमारे साथ बने रह‍िए." बता दें कि करण की तरह फिल्म की स्टार कास्ट अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतार‍िया ने भी सोशल मीड‍िया पर 10 अप्रैल को नया सेशन शुरू होने की जानकारी दी है. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि फिल्म का नया पोस्टर, टीजर या फिर ट्रेलर कब आने वाला है.

आपको बता दें कि र‍िलीज से ठीक एक महीने पहले फिल्म का बड़ा सरप्राइज फैंस के सामने आने वाला है. फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने शूटिंग की शुरुआत को याद करते हुए एक नोट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- "एक दूसरे को जानते हुए एक साल हो गए. हर द‍िन बहुत खास रहा. अब बस फिल्म की र‍िलीज को एक महीने बाकी हैं." अनन्या ने इस पोस्ट के साथ शूट‍िंग के पहले द‍िन की तस्वीर भी शेयर की.
बता दें, "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" 2012 में आई फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" की दूसरी फ्रेंचाइजी है. करण ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आल‍िया भट्ट, वरुण धवन और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था. ये तीनों ही स्टार बॉलीवुड के मशहूर स‍ितारे बन चुके हैं. अब स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से अनन्या पांडे, तारा सुतार‍िया और पुनीत मल्होत्रा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details