दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहरुख के बेटे अबराम ने बनाया स्केच, सामने आई तस्वीर

अभिनेता शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर छोटे बेटे अबराम खान द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग की तस्वीर साझा की है. जिसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा.

By

Published : Mar 2, 2020, 10:30 AM IST

Updated : Mar 3, 2020, 3:22 AM IST

shahrukh khan, shahrukh khan news, shahrukh khan updates, shahrukh khan shares photo on social media, shahrukh khan shares adorable sketch, SRK shares adorable sketch scribble by AbRam, शाहरुख खान, शाहरुख खान ने बेटे की पेंटिंग की शेयर, अबराम खान, अबराम खान ने बनाई पेंटिंग
शाहरुख के बेटे अबराम ने बनाया स्केच, सामने आई तस्वीर

मुंबई : मेगास्टार शाहरुख खान ने आज सुबह अपने छोटे बेटे अबराम खान द्वारा बनाए गए एक स्केच को सोशल मीडिया पर साझा किया.

साझा किए गए स्केच में अबराम ने खुद को और पिता शाहरुख को एक पर्पल कलर के हर्ट से जोड़ा है.

अभिनेता ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक पिता होने के नाते, मेरा सबसे बड़ा स्रोत गर्व, विनम्रता, प्रेरणा और यहां तक ​​कि उपलब्धि है.'

बता दें कि शाहरुख अपने बेटे अबराम से बेहद प्यार करते हैं. आए दिन वह अबराम को लेकर अक्सर कुछ नए खुलासे करते रहते हैं. इतना ही नहीं शाहरुख सभी तीज-त्यौहार अबराम के साथ सेलिब्रेट करते हैं.

'कल हो ना हो' अभिनेता तीन बच्चों - बेटी सुहाना खान, बेटे आर्यन खान और अबराम खान के पिता हैं.

बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रखा है. साल 2019 में एक्टर की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. अभिनेता के फैंस उनके फिल्म की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें : खेत में सब्जियां काटने पहुंचे तैमूर अली खान, वीडियो वायरल

बीच-बीच में अफवाहें भी सुनने में आती रहती हैं कि शाहरुख जल्द ही फिल्मों में वापसी कर सकते है. उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'जीरो' साल 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था.

फिलहाल अभिनेता मनीष मुद्रा के साथ मिलकर फिल्म 'कामयाब' को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बात की घोषणा शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ की थी. फिल्म में मेन लीड में संजय मिश्रा नजर आएंगे.

(इनपुट-एएनआई)

Last Updated : Mar 3, 2020, 3:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details