दिल्ली

delhi

SRK हुए जोया अख्तर की क्रिसमस पार्टी में शामिल, उमड़ा फैंस का हुजूम

By

Published : Dec 26, 2019, 2:21 PM IST

शाहरूख खान मुंबई में फिल्ममेकर जोया अख्तर के घर पर उनकी क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए और जब घर से बाहर निकले, तो उनके फैंस की भीड़ ने अपने सुपरस्टार का प्यार और सम्मान से स्वागत किया.

SRK sends fans into frenzy as he attends Zoya Akhtar's Christmas bash
SRK sends fans into frenzy as he attends Zoya Akhtar's Christmas bash

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान बुधवार को जोया अख्तर की क्रिसमस पार्टी में अपनी पत्नी गौरी खान संग शरीक हुए.

जोया की क्रिसमस पार्टी उन्हीं के घर पर आयोजित एक छोटा सा मिलन समारोह था, जिसमें इंडस्ट्री में मौजूद उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे, इन्ही मेहमानों में थे शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी खान. एसआरके अपनी चेकर्ड शर्ट और कूल ग्लासेस में बहुत हैंडसम लग रहे थे तो मिसेज खान ने इस खास मौके के लिए फ्लोरल टाइ-अप क्रॉप टॉप के साथ प्लाजो पैंट्स पहने हुए थे.

एसआके जब पार्टी से बाहर आए तो उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जरा सी देर में भीड़ बढ़ गई और सिक्योरिटी स्टाफ के लिए भी फैंस के हुजूम को संभालना मुश्किल हो गया. हालांकि, किंग खान ने अपनी पत्नी गौरी के साथ कार में बैठने से पहले फैंस के प्यार को स्वीकार किया और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.

दोस्तों के अलावा, जोया की पार्टी में उनके भाई एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दान्डेकर संग पहुंचे.

पढ़ें- Flashback 2019: फिल्मी दुनिया से टूटे ये सितारे

जोया की खोज सिद्धांत चतुर्वेदी ही पार्टी में 'गली बॉय' गैंग से इकलौते कलाकार थे.

जान्हवी कपूर, जिन्होंने जोया की 'घोस्ट स्टोरीज' में काम किया है वह भी पार्टी में वाइट शर्ट और ब्लू डेनिम्स पहने नजर आईं. उनके 'धड़क' को-स्टार इशान खट्टर ने भी फ्लोरल शर्ट और डेनिम के साथ ब्लैक स्नीकर्स पहनकर क्रिसमस ब्रंच में शिरकत की.

जोया की क्रिसमस पार्टी में शिरकत करने वाले बाकी मेहमानों में रितेश और डॉली सिधवानी, करण जौहर, श्वेता बच्चन नंदा, दीया मिर्जा आदि शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details