दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2020, 7:11 PM IST

Updated : Jun 1, 2020, 8:01 PM IST

ETV Bharat / sitara

SRK का मीर फाउंडेशन करेगा महिला मजदूर के बच्चे की मदद, मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पाई गई थीं मृत

मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बच्चा अपनी प्रवासी महिला मजदूर मां के शव पर ओढ़ाए गए चादर से खेल रहा है. अब उस बच्चे की मदद के लिए शाहरुख खान की मीर फाउंडेशन ने आर्थिक सहायता की पेशकश की है.

SRK Meer Foundation, ETVbharat
SRK का मीर फाउंडेशन करेगा महिला मजदूर के बच्चे की मदद, मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पाई गई थीं मृत

मुंबई: हाल ही में मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला प्रवासी मजदूर के शव की चादर से उसका बच्चा खेलता नजर आ रहा था. इस घटना ने देश को हिलाकर रख दिया था और प्रवासी श्रमिकों की मुसीबत को रेखांकित करते हुए सभी को चकित कर दिया था.

इस वीडियो के बाद शाहरुख खान और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है, जिसकी देखभाल अब दादा-दादी करेंगे.

मीर फाउंडेशन ने पोस्ट किया, '#मीरफाउंडेशन उन सभी का शुक्रगुजार है, जिन्होंने उस बच्चे तक पहुंचने में हमारी मदद की, जिसके दिल दहला देने वाले वीडियो, जिसमें वह अपनी मां को जगाने की कोशिश करता है, ने सभी को झकझोर कर रख दिया. अब हम उसकी मदद कर रहे हैं और वह अपने दादा की देखरेख में है.'

वीडियो में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक बच्चा अपनी मृत मां के ऊपर ओढ़ाए गए चादर से खेलता नजर आ रहा है.

अरविना खातून नामक 35 साल की महिला प्लेटफॉर्म पर मृत अवस्था में नजर आ रही है, और उसके सामान से भरे दो बैग भी उसके पास रखे हुए हैं. महिला और उसके दो छोटे बच्चे 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए थे.

पढ़ें- वाजिद ने साजिद के लिए अस्पताल में गया था 'हुड़ हुड़ दबंग', वीडियो वायरल

शाहरुख खान इस कठिन समय में देश के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं. हाल ही में कोलकाता अम्फान चक्रवात से प्रभावित हुआ था और शाहरुख खान, अपनी पत्नी गौरी खान के साथ अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ लोगों की मदद करने के लिए आगे आए.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

Last Updated : Jun 1, 2020, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details