दिल्ली

delhi

Sridevi Death Anniversary: बोनी कपूर नीलाम करेंगे चांदनी की ये खास चीज....

By

Published : Feb 23, 2019, 10:06 PM IST

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की बरसी से पहले पति बोनी कपूर ने उनकी कोटा साड़ियों को ऑक्शन के लिए रखा है, जिसे एक चैरिटेबल ट्रस्ट को दान किया जाएगा.

Pic- Official Instagram Account

हैदराबाद :भारतीय सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का पिछले साल 24 फरवरी को निधन हो गया था. उनकी पहली बरसी पर फैंस रविवार को अपनी यादों में उन्हें फिर से ज़िंदा करेंगे. आपको बता दें कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इस मौके पर श्रीदेवी की साड़ी को ऑक्शन के लिए लगाया है, जिसे एक चैरिटी को दान किया जाएगा.


चैरिटी से आने वाले पैसे को कंसर्न इंडिया फाउंडेशन नामक एक ट्रस्ट को दान किया जाएगा, जो गरीब महिलाओं और बच्चों की मदद करता है. इस साड़ी की नीलामी 40,000 से शुरू होकर 1,30,000 तक वेबसाइट Parisera में की जाएगी. साड़ी के साथ एक इमोशनल डिसक्रिप्शन भी दिया गया है.

Pic- Official Instagram Account


श्रीदेवी के बारे में कहा गया- ''फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों से ही श्रीदेवी ने अपनी सिग्नेचर स्टाइल बना ली थी. साउथ इंडियन घर में पैदा होने के कारण, श्रीदेवी ने साड़ी को अपनी पहचान के रूप में पहना है और इससे उन्होंने अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है. चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश-विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं.''


श्रीदेवी के निधन के बाद साल 2018 में ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी ने भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर दी. वे ईशान खट्टर के अपोजिट धड़क फिल्म में नजर आईं. फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ की गई. अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के भी बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा जोरों पर चल रही है. इससे पहले श्रीदेवी की पहली बरसी पर अनिल कपूर और सोनम कपूर ने भी एक्ट्रेस को याद किया और उनके साथ बिताए हुए पलों की यादें साझा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details