दिल्ली

delhi

एसपी बालासुब्रह्मण्यम के कोरोना निगेटिव आने की बात अफवाह

By

Published : Aug 24, 2020, 6:45 PM IST

एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने महान गायक के कोरोना वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण की खबरों को 'अफवाह' कहकर खारिज कर दिया है.

SPB's son refutes report of singer testing COVID -ve
बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने की खबरों को सिंगर के बेटे ने बताया "अफवाह"

चेन्नई : एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि उनके पिता ने कोविड-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है.

उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा, "मैं आमतौर पर अस्पताल के मेडिकल टीम के साथ चर्चा करने के बाद अप्पा के स्वास्थ्य अपडेट पोस्ट करता हूं. लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे सुबह पोस्ट डालने के लिए मजबूर किया गया. मैं इकलौता वह इंसान हूं, जिसे डैड के बारे में सूचित किया जाता है. डैड के बारे में जानकारी, सभी अपडेट पहले मेरे पास आते हैं और उसके बाद ही मैं इसे मीडिया में पोस्ट करता हूं. आज दुर्भाग्य से एक अफवाह फैल रही है कि डैड का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है."

उन्होंने अंत में कहा, "भले ही उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव या पॉजिटिव हो, उनकी स्थिति अभी भी वही है. क्लिनिकल रूप से वह ईसीएमओ वेंटिलेटर पर लाइफ सपोर्ट पर हैं. सौभाग्य से उनकी हालत स्थिर है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि स्थिरता उनके फेफड़ों को जल्द से जल्द ठीक करने में मदद करेगी. इसलिए कृपया अफवाह फैलाने वालों से दूर रहें. डॉक्टरों और मेडिकल टीम के साथ चर्चा के बाद मैं आज शाम को एक पोस्ट डालूंगा और मैं आपको एक अपडेट दूंगा. आपका बहुत धन्यवाद."

74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम, जो कई भाषाओं में अपने गायन कौशल के लिए लोकप्रिय हैं, उन्हें 5 अगस्त को कोरोना वायरस का सकारात्मक परिक्षण करने के बाद एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती कराया गया था.

पढ़ें : सुशांत केस : रिया को समन भेज सकती है सीबीआई, सिद्धार्थ से पूछताछ जारी

22 अगस्त को जारी अस्पताल के एक बुलेटिन के अनुसार, प्लेबैक सिंगर को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है और विशेषज्ञों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. हालांकि उनकी हालत पहले से बेहतर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details