दिल्ली

delhi

पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बेहद गंभीर

By

Published : Sep 25, 2020, 11:59 AM IST

Updated : Sep 25, 2020, 12:58 PM IST

मशहूर पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बिगड़ती जा रही है. एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें पांच अगस्त को एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती कराया गया था. फिलहाल उनकी स्थिति बेहद नाजुक है.

SP Balasubrahmanyam extremely critical
पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बेहद गंभीर

चेन्नई : दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत गुरुवार को अचानक बिगड़ने के चलते काफी नाजुक बनी हुई है. आज उनके परिवार और इंडस्ट्री के लोग उन्हें देखने लगातार अस्पताल पहुंच रहे हैं.

एमजीएम अस्पताल द्वारा जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई. अगस्त के महीने में कोविड की जांच में नतीजा पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.

बीते दिन अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, इस अनुभवी कलाकार की हालत काफी नाजुक है.

इस बयान में कहा गया, "5 अगस्त को एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती कराए गए एसपी बालासुब्रमण्यम फिलहाल ईसीएमओ और अन्य लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर बने हुए हैं. पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति काफी ज्यादा बिगड़ गई है, जिसके चलते आगे भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम को बढ़ाए जाने की जरूरत पड़ सकती है. हालत बेहद नाजुक है. एमजीएम में विशेषज्ञों की टीम उनकी सेहत पर कड़ी निगरानी बनाए हुए हैं."

7 सितंबर को बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने बताया था कि उनके पिता कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाए गए हैं.

पढ़ें : बॉलीवुड में ड्रग्स मामला : पूछताछ के लिए एनसीबी के समक्ष पेश हुईं रकुल प्रीत सिंह

गौरतलब है कि बालासुब्रमण्यम ने 16 भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं. उन्हें पद्मभूषण और पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Last Updated : Sep 25, 2020, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details